गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी

My Bharat News - Article

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम गंभीर को कथित तौर पर ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से तीसरी धमकी वाला ई-मेल मिला है। उनके आधिकारिक ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली है।

इस मेल में दिल्ली पुलिस का भी जिक्र है। मेल में लिखा है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता चौहान भी कुछ नहीं कर सकतीं। दिल्ली पुलिस के अंदर हमारे जासूस मौजूद हैं, जो हमें तुम्हारे बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं।

इससे पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी
वहीं इससे पहले मंगलवार की रात को भी उनके आधिकारिक ईमेल पर आईएसआईएस-कश्मीर की ओर से एक मेल कर उनको व परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन गौतम गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने धमकी की लिखित में शिकायत मध्य जिला पुलिस उपायुक्त से की थी।

सांसद के घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा
सूचना मिलते ही रात में सांसद के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। दिल्ली पुलिस की तमाम एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में मध्य जिला पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जांच के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीसरी बार आया ईमेल
जानकारी के अनुसार, गौतम गंभीर मध्य जिला के ओल्ड राजेंद्र नगर में परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार रात करीब 9.32 बजे इनके आधिकारिक मेल आईडी पर आईएसआईएस-कश्मीर नामक संगठन की ओर से एक ईमेल आया। ईमेल में आरोपियों ने सांसद व उनके परिवार को जल्द ही जान से मारने की धमकी दी। गंभीर के स्टाफ ने ईमेल देखा तो फौरन इसकी सूचना सांसद को दी।