गोंडा में बहन में भाई को दिया पलट कर जवाब, गुस्साए भाई ने गर्दन धड़ से अलग की

My Bharat News - Article सर धड़ से किया अलग

गोंडा ने भाई ने अपनी सगी बहन का गला बाके से काटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामला थाना क्षेत्र के नरायणपुर के मजरे दामोदरपुर गांव का है। जहां बुधवार की रात करीब आठ बजे कलीम पुत्र मो सलीम नें अपनी सगी बहन सजरूलनिशा को शक के आधार पर किसी बात के लिए डाटा। बहन के पलट के जवाब दिये जाने पर बात आगे बढ़ गयी, जिससे उसने बहन का गला काट डाला। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

लडकी की मां तशलिमा ने बताया कि उसके दो बेटे व दो बेटिया है बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। बड़े बेटे कलीम की शादी कुछ माह पूर्व किया था। उसका छोटा लड़का बाहर कमाता है। उसके पति ने कुछ साल पहले फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली थी। घर मे मां बेटी और एक बड़ा भाई रहता है। गांव के एक व्यक्ति से वह कुछ पैसे उधार लिया था जिन्हे वापस करने बुधवार की शाम गयी थी। वापस घर लौटने पर उसने दरवाजा खटखटाया दरवाजा देर में खुला वह घर के अंदर गयी तब उसने अलमारी के पास गांव का ही एक लड़के को छिपा हुआ देखा जिससे उसकी हाथपाई भी हुई वह घर से भाग निकाला।

पूरी घटना की जानकारी उसने अपने लड़के कलीम को फोन करके दिया। थोड़ी देर के बाद उसका लड़का घर पहुंचा और बहन से कहासुनी होने लगी इतने में ही उसकी बहन ने पलट कर कुछ गलत जबाब दे दिया जिससे वह गुस्से में आकर पास में रखा बांका उठाया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया और गर्दन धड़ से अलग हो गया। थाना प्रभारी चितवन कुमार ने बताया कि मां तशलिमा की तहरीर पर आरोपी भाई के बिरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शांति व्यवस्था की दृष्टि से मौके पर पुलिस बल मौजूद है।