गोंडा- नदी में उतराता मिला शव, केमिकल डालकर जलाने की कोशिश

My Bharat News - Article 1

गोंडा जिले के थाना धानेपुर के श्रीबनकट के मजरा जनाबनकट के गायब हुए किशोर का शव मंगलवार को गांव के पास बह रही बिसुही नदी के किनारे उतराता हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनाबकट निवासी राजकुमार सिंह का 12 वर्षीय नाबालिक बेटा दीपक सिंह 21 अगस्त 2022 की शाम को खेत की रखवाली करने निकला था । जो वापस घर नहीं लौटा जिस पर राजकुमार सिंह ने 22 अगस्त को अपने बेटे के गायब होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। मंगलवार यानी 23 अगस्त 2022 को लापता किशोर दीपक सिंह का शव गांव के पास बह रही बिसुही नदी के धोबी घाट पर उतराता हुआ पाया गया। मृतक के शव पर केमिकल डालकर जलाने के प्रयास के चिन्ह पाए गए हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता राजकुमार सिंह ने हत्या की आशंका जतायी है । थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। शव को केमिकल डालकर जलाने का प्रयास किया गया है। ऐसे संकेत मिले हैं। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्य सामने आ पाएंगे। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी सदर विनय कुमार सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर घटना का शीघ्र अनावरण करने का निर्देश दिया है। सीओ ने बताया कि मृतक किशोर चार बहनों में इकलौता भाई था। तीन बहनों की शादी हो चुकी है, छोटी बहन अविवाहित है।