गाजियाबाद में निर्भया कांड दोहराया गया, महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड

My Bharat News - Article में हैवानियत

गाजियाबाद में 40 साल की महिला ने 5 लोगों पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, महिला का आरोपियों के साथ प्रॉपर्टी विवाद है और दोनों पक्षों का कोर्ट में केस चल रहा है. फिलहाल गैंगरेप की वारदात की पुलिस जांच कर रही है.
महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर में 5 लोगों के नाम दर्ज किए हैं, जिनमें से चार को हिरासत में लिया गया है. पुलिस फिलहाल हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. एफआईआर में नामजद आरोपियों के नाम दीनू, शाहरुख, जावेद, धोला और औरंगजेब है.
गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, 18 अक्टूबर को सुबह लगभग 3:30 बजे थाना नंदग्राम पुलिस को UP-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड पर एक महिला पड़ी हुई हैं, तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल ले गई, पूछताछ में महिला ने बताया की वो दिल्ली नंद नगरी की रहने वाली है.

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, ‘महिला ने बताया कि एक दिन पहले गाजियाबाद में अपने भाई के यहां जन्मदिन मनाने आई थी, जब भाई ने उसको वापस छोड़ा, तब उसको वहां से कुछ लोग ले गए, जो इससे पूर्व में ही परिचित हैं. पहले महिला ने बताया था कि 2 लोग थे, बाद में बताया कि 5 लोग थे, उन सभी ने उनके साथ दुष्कर्म किया.’

पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है और 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने जिन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, उनके साथ महिला का प्रॉपर्टी को लेकर पहले से विवाद चल रहा है, कोर्ट में सिविल केस भी है. महिला दिल्ली को रहने वाली है और उसका इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है.

स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को भेजा नोटिस
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी, जब उसे ज़बरन गाड़ी में उठा ले गए, महिला के साथ 5 लोगों ने 2 दिन तक बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई, सड़क किनारे बोरी में मिली, तब भी रॉड उसके अंदर थी. अस्पताल में ज़िंदगी के लिए लड़ रही है, SSP गाजियाबाद को नोटिस जारी किया है.’

प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने के दावे से पुलिस का इनकार
स्वाति मालीवाल के इन आरोपों पर गाजियाबाद पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने और बोरे में बंद करने की बात से पुलिस ने इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि टंग क्लीनर मिला है और नंदग्राम थाने मे मामला दर्ज किया है, आरोपियों को हिरासत में लेकर पूरी जांच की जा रही है.