गर्लफ्रेंड के साथ प्लैट में पकड़ा गया था गालीबाज श्रीकांत, पत्नी और प्रेमिका में हुई थी मारपीट

नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता और गाली गलौज करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 12 टीमें 15 स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं और लगातार दबिश दे रही हैं पर अब तक उसका कुछ पता नहीं चला है। उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है।


श्रीकांत की तलाश में पुलिस ने रविवार को नोएडा, दिल्ली, लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ से लेकर अन्य शहरों में संभावित ठिकानों और दोस्तों व रिश्तेदारों के घरों को खंगाला, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। श्रीकांत पहले भी विवादों में रहा है। दो साल पहले उसकी पत्नी ने उसे लखनऊ के गोमती नगर विस्तार स्थित अपार्टमेंट में उसकी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया था। इस दौरान उसकी पत्नी व गर्लफ्रेंड में जमकर मारपीट हुई थी। जिसके बाद पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई थी। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। जमकर बवाल हुआ था। तब श्रीकांत भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य था।


श्रीकांत की पत्नी ने बयान दिया था कि पति की गर्लफ्रेंड ने उन्हें पीटा और कपड़े फाड़ दिए और बच्चों को भी पीटा। उधर, उसकी गर्लफ्रेंड का कहना था कि वह अपने अपार्टमेंट में थी तभी श्रीकांत की पत्नी और एक अन्य महिला ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया था। रविवार को महिला से अभद्रता मामले में जब पुलिस श्रीकांत के फ्लैट में पहुंची तो करीब 15 मिनट के बाद दरवाजा खोला गया। इसके बाद पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की। सोमवार को भी पूछताछ जारी रही।

My Bharat News - Article