गर्लफ्रेंड के डर से पत्नी से नहीं बनाए 4 सालों तक शारीरिक संबंध, पति और गर्लफ्रेंड पर मुकदमा दर्ज

My Bharat News - Article संबंध

आगरा में पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. थाना सदर में दर्ज कराए गए मुकदमे में पत्नी ने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. रेखा बेन नामक महिला का आरोप है कि शादी के 4 साल बाद भी उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर चलता है. उससे नहीं बोलता है. रेखा बेन का दावा है कि शादी के बाद गर्लफ्रेंड नाराज न हो जाए, इस डर से पति ने कभी उसके साथ शारिरिक संबंध नहीं बनाए हैं. रेखा के अनुसार, उसका पति उसे कहीं घुमाने भी नहीं ले जाता है. पति उसे बताता है कि वो जब भी उससे बोलता है गर्लफ्रेंड नाराज हो जाती है. कई दिन तक खाना नहीं खाती है.

पत्नी रेखा बेन का का आरोप है कि उसकी शादी 20 फरवरी 2018 को विनोद से हुई थी. शादी में घरवालों ने हैसियत अनुसार दहेज भी दिया था. रेखा बेन के अनुसार, पति और ससुराल पक्ष वाले 5 लाख रुपये अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे हैं. रेखा ने ससुरालीजनों से जान का खतरा भी जताया है.

वहीं, रेखा बेन की शिकायत पर सदर पुलिस ने पति विनोद भाई, ससुर भूरा भाई, विनोद की गर्लफ्रेंड, सास माली बेन और नन्द दिविया बेन के खिलाफ आईपीसी की धारा 498a, 323 ,504 ,506 और दहेज अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. सीओ सदर का कहना है कि मुकदमे की जांच की जा रही है और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.