क्रिसमस की सुबह अमेरिका के नेशविल में हुआ विस्फोट आसपास के घरों में खिड़कियों के टूटे कांच

america
अमेरिका के नेशविल में हुआ विस्फोट

स्थानीय पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को सुबह साढ़े छह बजे विस्फोट हुआ. लगता है कि किसी ने जानबूझकर यह धमाका किया

एक तरफ जहां पूरा देश क्रिसमस का जश्न मना रहा था वहीं अमेरिका के नेशविल शहर में क्रिसमस की सुबह एक भारी विस्फोट हुआ है विस्फोट की गूंज इतनी तेज थी कि आसपास की बिल्डिंगों की खिड़कियों के कांच तक टूट गए. जानकारी के मुताबिक इस धमाके में तीन लोग घायल हो गए हैं स्थानीय प्रशासन ने संसय व्यक्त किया है कि देश मे यह विस्फोट जानबूझकर किया गया है. अभी इस घटना की जांच एफबीआई कर रहा है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को सुबह साढ़े छह बजे विस्फोट हुआ. लगता है कि किसी ने जानबूझकर यह धमाका किया.

My Bharat News - Article ggh
विस्फोट की गूंज इतनी तेज थी कि आसपास की बिल्डिंगों की खिड़कियों के कांच तक टूट गए

सूत्रों के मुताबिक पुलिस पहले यह मान रही थी कि विस्फोट में किसी वाहन का इस्तेमाल किया गया है. वहीं अब पुलिस ने बताया कि तीन लोग उपचार के लिए अस्पताल ले जाए गए हैं. उनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है. एफबीआई इस घटना की जांच करेगी. ब्यूरो ऑफ अल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव का जांच दल घटनास्थल पर जांच कर रहा है.

My Bharat News - Article hjj
घटनास्थल पर आग की लपटें और काला धुंआ उठता देखा गया

घटनास्थल पर आग की लपटें और काला धुंआ उठता देखा गया. घटनास्थल पर पर्यटकों की भीड़ रहती है और वहां रेस्टोरेंट तथा कई दुकानें हैं. इस विस्फोट के चलते आसपास के भवनों में झटका महसूस किया गया और बहुत जोरदार आवाज सुनाई दी.