क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को तमंचे की बट से पीट-पीटकर किया घायल, फिर कार लेकर हुए फरार

My Bharat News - Article क्राइम ब्रांच

कन्नौज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां यूपी पुलिस का इंस्पेक्टर ही बदमाशों का शिकार हो गया. बदमाशों ने इस्पेक्टर के साथ ही लूटपाट की वारदात को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच में तैनात हैं. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की और उसकी कार छीन कर फरार हो गए. घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित इंस्पेक्टर जिला जालौन में तैनात हैं और वह अपनी कार से उरई से बदायूं के लिए जा रहे थे. इस मामले में अभी तक पुलिस अधिकारियों का कोई बयान सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच में तैनात हैं.

सादी वर्दी में थे इंस्पेक्टर

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर, जिला जालौन में क्राइम ब्रांच में तैनात हैं. उनका नाम अवधेश कुमार है. मिली जानकारी के अनुसार वह अपनी कार से सादी वर्दी में बदायूं के लिए जा रहे थे. इसी दौरान वह कन्नौज जिले के जलालपुर पनवारा चौकी क्षेत्र में कुछ देर के लिए रूके. इसी दौरान तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.

बदमाशों ने पुलिस इस्पेक्टर के सर पर हमला किया और उन्हें घायल करके उनकी कार लूट ली. जैसी ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली, पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया.

कार छोड़ भागे बदमाश

मिली जानकारी के अनुसार, मामला सामने आते ही पुलिस एक्टिव हो गई. बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी गई. बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से डरकर बदमाश लूटी कार को तिर्वा कस्बे के आस-पास छोड़ कर भाग गए. पुलिस द्वारा बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

घायल इस्पेक्टर का इलाज कर रहे अस्पताल के कर्मी धर्मेद्र पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, “ घटना के वक्त यह अकेले थे. 3 बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की है. इनका इलाज चल रहा है.