क्या अंजना करेंगी अब सबका डीएनए चेक? क्यो छोड़ रही है बरसो पुराना साथ?

My Bharat News - Article c6287bae 89dd 4599 ac1f 9d884ba834dd

My Bharat News - Article c6287bae 89dd 4599 ac1f 9d884ba834dd

Zee ग्रुप से सुधीर चौधरी के “आजतक” में चले जाने के बाद अब मीडिया क्षेत्र में दो बड़े सवाल पूछे जा रहे हैं। पहला सवाल यह कि अब तक “आज तक ” ग्रुप में नंबर 1 रहने वाली अंजना ओम कश्यप क्या सुधीर चौधरी के वहां आने के बाद थोड़ा upset और disturb हैं और दूसरा सवाल कि क्या वे “आजतक ” छोड़ कर किसी दूसरे चैनल में जाएँगी?

चर्चा है कि Zee ग्रुप के चेयरमैन डॉ सुभाष चंद्रा शायद अंजना कश्यप को अपने यहाँ ले आएं और सुधीर चौधरी के DNA शो उन्हें सौंप दें।

कहा जाता है कि इस बारे में Zee ग्रुप और अंजना के बीच बातचीत का पहला चरण पूरे हो जाने के संकेत हैं।

इस बात की भी चर्चा है कि 15 अगस्त से लांच किये जाने वाले नेशनल हिंदी न्यूज़ चैनल ” भारत -24″ ने भी अंजना को अपने यहाँ आने का प्रस्ताव दिया है।

सूत्रों के अनुसार सीईओ जगदीश चंद्रा ने “भारत-24” में आने के लिए अंजना को एक बड़ा पद और एक बड़ा ऑफर दिया है। अब लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि अंजना Zee ग्रुप ज्वाइन करती हैं या “भारत -24” या फिर कोई दूसरा बड़ा चैनल। हर कोई एक बड़े ऑफर के साथ अंजना के अपने यहाँ आने का इन्तजार कर रहा है। अलबत्ता इस बारे में अंजना ने कोई अंतिम फैसला नहीं किया है।

गौरतलब है कि गुजरात के एक बड़े कॉर्पोरेट हाउस की वित्तीय सहायता से जगदीश चंद्रा द्वारा नेशनल हिंदी न्यूज़ चैनल “भारत 24 ” ( with the tag line – Vision of new India ) 15 अगस्त से शुरू किया जा रहा है।

अंजना ओम कश्यप से इस बारे में जब भड़ास ने उनका पक्ष जानने के लिए फोन-वाट्सअप से सम्पर्क किया तो उन्होंने व्यस्तता का हवाला देते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।