कोलकाता की सड़कों पर बेटी संग नजर आईं अनुष्का, तस्वीरें की शेयर

My Bharat News - Article

अनुष्का शर्मा करीब 4 साल से फिल्मों से दूर हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना पूरा वक्त बेटी वमिका को दिया. लेकिन अब चार साल बाद अनुष्का शर्मा फिर से फिल्मों में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का कई जगह गईं. वहीं फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग कोलकाता में हुई. शूटिंग के दौरान बिजी शिड्यूल से वक्त निकालकर अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वमिका के साथ कोलकाता घू्मने निकलीं. अनुष्का ने घूमने के दौरान की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस बेटी वमिका को गोद में लिए हुए नजर आईं.

कालीघाट मंदिर के किए दर्शन
अनुष्का शर्मा ने कोलकाता में बेटी वमिका के साथ कालीघाट मंदिर के दर्शन किए. इसके साथ ही हुगली नदी के सामने खड़े होकर भगवान से आशीर्वाद मांगा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कोलकाता के मशहूर लजीज व्यंजन का लुत्फ भी भरपूर उठाया. जिनकी फोटोज अनुष्का ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों में अनुष्का सलवार सूट पहने नजर आईं तो वहीं वमिका छोटे कपड़े पहने दिखीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कचौड़ी, रसगुल्ला सहित चाट फूड्स की फोटो है.

फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर
अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2018 में आई ‘जीरो’ फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में अनुष्का की इस अपकमिंग फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में झूलन गोस्वामी के किरदार के उस पहलू को दिखाया गया है जब महिलाओं के लिए खेल के बारे में सोचना मुश्किल था. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.