कोरोना का कहर : निरस्त हो सकती है प्रधानमंत्री की 9 जनवरी को होने वाली रैली ,कॉंग्रेस ने भी कार्यक्रम रद्द करने का किया ऐलान

My Bharat News - Article priyanka gandhi narendra mo 1622794640

मौसम विभाग की भविष्यवाणी और कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण एक बडा निर्णय लिया जा सकता है । बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ जनवरी को लखनऊ में होने वाली चुनावी रैली निरस्त की जा सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि आठ और नौ जनवरी को प्रदेश में तेज बारिश हो सकती है।


सिर्फ इतना ही नहीं , कांग्रेस हाईकमान ने निर्णय लिया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए पार्टी मैराथन दौड़ या कोई बड़ी रैली का आयोजन नहीं करेगी। कार्यकर्ता छोटे-छोटे आयोजनों के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पार्टी की रीति-नीति को आम मतदाताओं तक पहुंचाएंगे।

कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर पर्चा वितरण करेंगे और कांग्रेस की घोषणाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे। कांग्रेस किसी बड़ी रैली का आयोजन नहीं करेगी।

My Bharat News - Article prinka and modi 4556861 835x547 m

प्रदेश में कोरोना से 3173 मरीज संक्रमित


बीते दिनों में उत्तर प्रदेश में कोविड मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। मंगलवार को कोविड के 992 नए मरीज मिले। एक दिन पहले सोमवार को यहां 552 नए मरीज मिले थे।

प्रदेश में अब 3173 एक्टिव मरीज हैं। बीते 24 घंटे में सर्वाधिक 174 मरीज गाजियाबाद में मिले। वहीं गौतमबुद्ध नगर में 165 मरीज मिले हैं। लखनऊ में 146 व मेरठ में 102 केस मिले। इन्ही चीजों को ध्यान मे रखते हुए सरकार इस तरह के निर्णय लेने पर मजबूर है ।