‘कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत में रो रहा सुधार, लेकिन होश आने में लगेगा समय’

My Bharat News - Article

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ने के बाद से वेंटिलेटर पर हैं. बीते एक हफ्ते से उनकी स्थिती नाजुक दौर से गुजर रही है. अभिनेता वर्तमान में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां डॉक्टर उन्हें होश में लाने की कोशिश कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच राजू के मैनेजर नयन सोनी ने कॉमेडियन की तबीयत का अपडेट शेयर किया है और बताया कि वह उनकी स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है और बॉडी में मूवमेंट भी लगातार बढ़ रहा है, लेकिन होश में आने में अभी भी लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा.

मैनेजर नयन सोनी ने बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है. पीटीआई की एक रिपोर्ट में नयन ने बताया कि राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है और वह इलाज पर प्रतिक्रिया दे रहा है. राजू अब अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला रहे है. वह अभी भी आईसीयू में है और वेंटिलेटर पर है और डॉक्टरों ने उन्हें सूचित किया है कि उसे होश में आने में लगभग.

एक्सरसाइज करते हुए बिगड़ी थी तबीयत
स्टैंड-अप कॉमेडियन का 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते हुए अचानक तबीयत बिगड़ी गई थी. उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर ने हार्ट अटैक की पुष्टि की और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. तब से लेकर अभी तक उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. हालांकि अब उनकी हालत में सुधार देख उनके फैंस और फैमिली के लोग खुशी की लहर है. फैंस और फैमिली के लोग उनके अस्पताल से घर वापसी की कामना कर रहे हैं.