कैसी रही माफिया मुख्तार अंसारी से भाइयो की मुलाक़ात।

My Bharat News - Article 180cdd84 00b6 4715 bb0f 5f883b144bba

बांदा मंडल कारागार में निरुद्ध पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी से मिलने के लिए बड़े भाई पूर्व विधायक शिब्गतुल्लाह ई-रिक्शा पर बैठकर पहुंचे। उन्होंने करीब आधे घंटे तक गुफ्तगू की, जिसमें मुकदमों की पैरवी और स्वास्थ्य को लेकर जानकारी की। मुलाकात हाते में दोनों भाई एक साथ अकेले में बैठे रहे और सुरक्षा कर्मी उनकी निगरानी में तैनात रहे।

My Bharat News - Article 180cdd84 00b6 4715 bb0f 5f883b144bba

पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से छह अप्रैल वर्ष 2021 को मंडल कारागार स्थानांतरित किया गया था। बांदा जेल की तन्हाई बैरक में मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। सोमवार की दोपहर करीब 12:30 बजे मुख्तार से मिलने के लिए गाजीपुर के पूर्व विधायक बड़े भाई शिब्गतुल्लाह पहुंचे। आधार कार्ड व अन्य कागजों की जांच कराने के बाद उन्होंने लाइन में खड़े होकर पर्ची कटवाई। बाद में उनकी आधा घंटे तक जेल के अंदर मुलाकात हाते में मुख्तार से बात कराई गई। सीसीटीवी व वाडी वार्न कैमरों से उनकी निगरानी की गई।

मुलाकात हाते के आसपास डिप्टी जेलर व जेल वार्डन सुरक्षा के लिहाज से तैनात रहे। बड़े भाई ने कमर का दर्द व दांत आदि की परेशानी के बारे में पूछा। उसे किसी तरह का कोई खतरा तो नहीं महसूस हो रहा है। सुरक्षा के इंतजाम आदि की जानकारी ली। मुख्तार ने बड़े भाई से घर व स्वजन के बारे में भी चर्चा की है। जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि जेल में मैनुअल के हिसाब से मिलाई कराई गई है। दोनों में हुई वार्ता के बारे में जानकारी नहीं है।

ई-रिक्शे में बैठकर पूर्व विधायक पहुंचे जेल : मुख्तार अंसारी से जेल में मिलने इसके पहले भी विधायक पुत्र अब्बास अंसारी व उमर आदि स्वजन अपने निजी वाहन से आते रहे हैं। लेकिन इस बार उसके बड़े भाई निजी वाहन की जगह ई रिक्शा से जेल पहुंचे। माना जा रहा है कि वह मीडिया की नजर से बचकर मुलाकात करने आए हैं।