कैराना में अमित शाह का कैम्पेन, घर-घर जाकर बांटे पर्चे

My Bharat News - Article शाह

उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में शनिवार से केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने प्रचार की शुरुआत की. अमित शाह ने कैराना से अपने डोर टू डोर कैम्पैन को शुरू किया और खुद बीजेपी के पर्चे लोगों को बांटे. इस दौरान वो चंद नेताओं के साथ लोगों के घर घर पहुंच रहे हैं और वोट मांग रहे हैं.

सीएम योगी का अलीगढ़ में प्रचार रद्द

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज अलीगढ़ में डोर टू डोर कैम्पेन कर बीजेपी के लिए वोट मांगने थे, लेकिन उनका आज का प्रचार कार्यक्रम रद्द हो गया है. हालांकि अमित शाह कैराना में घर घर जा रहे हैं. दरअसल कोरोना संक्रमण के चलते चुनाव आयोग ने रैलियों-रोड शो और किसी भी तरह की जनसभाओं पर रोक लगाई हुई है. हालांकि आयोग ने पांच लोगों को घर घर प्रचार करने की अनुमति दी है.

कैराना बीजेपी के लिए अहम सीट है. यहां से मृगांका सिंह को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. ये पहले बीजेपी का गढ़ हुआ करता था और पश्चीमी यूपी के बीजेपी के दिग्गज नेता रहे बाबू हुकुम सिंह का यह गढ़ था कभी. बता दें कि आज अमित शाह ने कैराना के टीचर्स कॉलोनी से अपने डोर टू डोर कैम्पेन को शुरू किया है. दरअसल कैराना कथित पलायन की खबरों को लेकर चर्चा में रहा है. इस बार भी इस सीट का काफी महत्व माना जा रहा है.