कैटरीना कैफ ने भूत को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, जब डर लगता है तो…

My Bharat News - Article कैफ

मुंबई. कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ है. इस फिल्म में ईशान खट्टर और ईशान चतुर्वेदी के साथ कैटरीना नजर आएंगी. अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब खुलासा कर रही हैं. कैटरीना की शादी के भले ही कुछ समय हो गए, लेकिन आज भी लोग जानना चाहते हैं कि कैटरीना और विक्की कौशल की मुलाकात कहां हुई. इनके बीच कैसे प्यार हुआ? तो एक्ट्रेस ने राज खोलते हुए बताया था कि पहली बार विक्की को पहली बार ‘मनमर्जियां’ के प्रोमो में देखा था और सोचा कि कितना टैलेंटेड लड़का है.

अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर अब कैटरीना ने रात को अपने सोने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ डबल रोल में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में कैटरीना भूत का किरदार निभा रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान भूतों के अस्तित्व पर कैटरीना ने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इसके दूसरे आयाम हैं. इसके साथ ही अपनी दहशत के बारे में भी खुलासा कर दिया.

सोने से पहले हॉरर फिल्म नहीं देखती हैं कैटरीना
‘फोन भूत’ जैसी फिल्म करने वाली कैटरीना कैफ ने ईटाइम्स से बात करते हुए ने बताया कि अगर रात में वह कोई डरावना सपना देख लेती हैं तो सो नहीं पाती हैं. पूरे समय उन्हें बुरे-बुरे सपने आते हैं. कैटरीना ने ये भी बताया कि ऐसा कभी होता है तो वह या लाइट जलाकर या फिर टीवी ऑन करके सोती थीं. इसीलिए रात में सोने से पहले कभी हॉरर फिल्म नहीं देखती हैं, हैप्पी फिल्में देखती हैं ताकि रात भर चैन से सो पाएं.

बता दें कि हाल ही में फिल्म कम्पैनियन संग बातचीत में कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि वह अपने हस्बैंड विक्की कौशल के अपोजिट नेचर की हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पति विक्की जहां बहुत शांत हैं. वहीं कैटरीना जल्दबाजी में रहती हैं, और जल्दी नाराज हो जाती हैं. इस आदत की वजह से विक्की कौशल उन्हें ‘पैनिक बटन’ कहते हैं.