कानपुर में जीआरपी सिपाही को महिला ने सरेआम पीटा, फाड़ दिए कपड़े

My Bharat News - Article जीआरपी सिपाही की पिटाई

कानपुर में नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम स्थित वॉटर पार्क में गुरुवार को पति से मिलने पहुंची पहली पत्नी ने उसे जमकर पीटा। तभी किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पति-पत्नी को थाने ले आई, जहां दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों पर शांति भंग की कार्रवाई की।

मिली जानकारी के अनुसार, बिधनू न्यू आजाद नगर निवासी दुर्गेश सोनकर आगरा जीआरपी में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। 2013 में दुर्गेश की शादी हंसपुरम निवासी ज्योति सोनकर से हुई थी। दोनों से एक तीन साल की बेटी है। ज्योति का आरोप है कि दुर्गेश से उनका तलाक का मुकदमा चल रहा है।

पिछले एक साल पूर्व दुर्गेश ने बिना बताए दूसरी युवती से शादी भी रचा ली। जब यह बात ज्योति को पता चली, तो उसने विभाग में दुर्गेश की शिकायत कर दी। ज्योति की शिकायत पर दुर्गेश को बर्खास्त कर दिया गया। गुरुवार को दुर्गेश ने ज्योति से बात करने के लिए हंसपुरम स्थित वॉटर पार्क बुलाया।
यहां पर बातचीत के दौरान दोनों के बीच मुहाचाही होने लगी। इसी बीच ज्योति ने अपने पति को जमकर पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब वहां बैठे लोगों ने बीच-बचाव किया, तो ज्योति ने 112 पर फोन कर पुलिस बुला ली। नौबस्ता पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर लेकर शांति भंग में कार्रवाई की गई है।