कानपुर में घर से लापता हुआ छात्र, अनजान कॉल ने उड़ाए परिजनों के होश

My Bharat News - Article नंबर से कॉल

कानपुर- कल्याणपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत घर से निकला छात्र अचानक लापता हो गया। दो घंटे बीत जाने के बाद जब वह नहीं लौटा था, तो परिजनों ने उसे कॉल की। जिस पर उसका नंबर बंद बताता रहा। परिजन घबराकर उसकी तलाश करने निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

परिजनों के पास एक अननोन नंबर से फोन आया हैलो, तुम्हारे बेटे की डेड बॉडी गंगा बैराज पर मिली है जाकर देख लो। जिसपर परिजन पहुंच गए। इसके बाद से वह नंबर भी बंद बता रहा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बैरी निवासी अनमोल गुप्ता रविवार सुबह 10 बजे घर से निकला था। पिता राजीव गुप्ता ने बताया कि करीब 12.15 के आसपास उसे फोन किया गया तो उसका फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद कुछ ही देर में उनके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया जिसने बेटे की बॉडी गंगा बैराज में पड़े होने की जानकारी दी।

जिस पर परिवार में कोहराम मच गया। पूरा परिवार भागकर बैराज पहुंच गया और काफी तलाश की। आसपास के लोगों की दुकानों में बेटे की फोटो दिखाकर पहचानने के लिए कहा। लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी।

इसके बाद उन्होने उसी अज्ञात नंबर पर फोन किया लेकिन वह बंद बताता रहा। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर अनहोनी की आशंका जाहिर की है। मां सुषमा देवी बेटे की तलाश में भटकती नजर आईं।