‘कांतारा’ 2022 की बिगेस्ट फिल्मों में शामिल, अब ओटीटी पर होगी रिलीज

My Bharat News - Article 2

कन्नड़ फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचाई. हर ओर इस फिल्म का क्रेज ऐसा है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. थियेटर में तो इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ लगी ही, लेकिन अब फैंस बेसब्री से इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं. चलिए हम आपको बताते हैं कि कांतारा कब और किस प्लेटफॉर्म पर आने वाली है.

कांतारा 2022 की बिगेस्ट हिट फिल्मों में से एक है. सप्तमी गौड़ा स्टारर इस फिल्म को पहले सिर्फ कन्नड़ में रिलीज किया गया था. लेकिन दर्शकों से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स की वजह से फिल्म को मेकर्स ने हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया. पिछले कई दिनों से फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चा चल रही है. पहले कहा गया फिल्म को 4 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

24 नवंबर को होगी रिलीज
लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब लगता है फाइनली मेकर्स ने फैसला ले लिया है कि फिल्म को कब स्मॉल स्क्रीन पर लाया जाएगा. इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के हिसाब से कांतारा को अगले हफ्ते अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 24 नवंबर को रिलीज की जाएगी. हालांकि मेकर्स की तरफ से ऑफिशियली बयान आना बाकी है. 24 नवंबर से पहले भी फिल्म की कई ओटीटी रिलीज डेट अनाउंस की गई हैं, लेकिन फाइनलाइज कुछ नहीं हो पाया.

फिल्म की सक्सेस पर कांतारा स्टार सप्तमी गौड़ा ने इंडिया टुडे से बातचीत पर कहा था कि फिल्म का क्रेज अब भी खत्म नहीं हुआ है. हम अभी तक ये डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं कि ये फिल्म इतनी सक्सेसफुल हो जाएगी. हम ऑडियन्स के शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन्हीं की वजह ये हिट हुई है. जब लोग इस फिल्म के बारे में इतनी अच्छी बातें करते हैं तो हमें बहुत अच्छा लगता है.

कांतारा की कहानी एक लोककथा पर बेस्ड है. जहां एक छोटे से गांव में एक देवता को लेकर कई मान्यताएं हैं. कहानी में एक भटकते राजा की कहानी है, जो शांति की तलाश में दर दर भटकता है. उसे शांति एक पत्थर में मिलती, लेकिन उसे पाने के लिए एक शर्त रखी जाती है. यहीं से पूरे ट्विस्ट और टर्न शुरू होते हैं. ऑडियन्स को कहानी का यही नयापन बेहद पसंद आया. इसलिए शायद फैंस इसे ओटीटी पर भी देखने के लिए बेताब हैं.