करीना कपूर खान ने बिरयानी के बाद लिया अब मूंग दाल हलवे का स्वाद, वीडियो को किया सोशल मीडिया पर शेयर

My Bharat News - Article kkapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जो अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। करीना के फिगर और फिटनेस को देखकर ये बिल्कुल पता नहीं चलता कि वो दो बच्चों की मां हैं।

My Bharat News - Article 1599295016 kareena kapoor khan 3

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जो अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। करीना के फिगर और फिटनेस को देखकर ये बिल्कुल पता नहीं चलता कि वो दो बच्चों की मां हैं। इस फिगर को पाने के लिए ज़ाहिर है करीना वर्क आउट के साथ-साथ अच्छी डाइट भी फॉलो करती होंगी, लेकिन लगता है एक्ट्रेस इन दिनों पूरी तरह से चीट डे वाले मूड में हैं। कम से कम करीना के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो लजीज़ बिरियानी का मज़ा लेती दिख रही थीं। बिरियानी खाते-खाते एक्ट्रेस ने अगले दिन का मैन्यू भी बता दिया था जो था मूंग दाल का हलवा। करीना का बिरियानी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ था। अब एक्ट्रेस ने अपने डिसाइडेड मैन्यू का वादा निभाते हुए मूंग दाल के हलवे का भी स्वाद ले लिया है। इसकी भी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें करीन डिलिशियस मूंग दाल का हलवा खाती दिख रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हलवा इतना टैम्पटिंग है कि इसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा।

मालदीव में वेकेशन मनाकर लौटीं करीना
इस बार होली के मौके पर करीना कपूर मुंबई में नहीं थीं, बल्कि उन्होंने होली पर वो मालदीव गई थीं। होली से ठीक एक दिन बाद वो मालदीव से लौटी हैं। इस बार वो सैफ अली खान नहीं बल्कि करिश्मा कपूर और अपनी एक दोस्त के साथ मालदीव पहुंची थीं। इस वेकेशन की शानदार तस्वीरें खुद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जिसमें वो बीच पर बच्चों संग होली कुछ अलग ही अंदाज में मनाती हुईं नजर आई थीं।