करण जौहर ने सज्जेस्ट किया भारती सिंह के होने वाले बच्चे का नाम, भारती सिंह अपनी प्रेगनेंसी के 9वें महीने में भी कर रहीं है शूटिंग

करण जौहर और भारती सिंह
करण जौहर और भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। ऐसे में इन खूबसूरत पलों का आनंद लेने के साथ ही वह पूरे जोश के साथ शो हुनरबाज को होस्ट कर रही हैं। सेट से अक्सर उनकी मजेदार वीडियो सामने आती रहती है। इस बीच करण जौहर और भारती सिंह की बातचीत से भरा एक वीडियो काफी सुर्खियों में हैं।

My Bharat News - Article BHARTI SINGH55
भारती सिंह

दरअसल, कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर हुनरबाज का एक प्रोमो सामने आया है। इसमें भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शो के जजेस से अपने होने वाले बच्चे के नाम पर सुझाव मांगती नजर आ रही हैं। इस बीच करण जौहर उनसे कहते हैं कि उन्हें डर है कि भारती का बच्चा सेट पर ही न हो जाए। इस पर भारती सिंह कहती हैं कि कभी भी हो सकता है, डॉक्टर ने बोल दिया है। बताते चलें कि कुछ समय पहले भारती सिंह ने शूटिंग के दौरान ‘हुनरबाज’ के जज से अपने होने वाले बच्चे के नाम का सुझाव मांगा था।

करण और परिणीति ने सज्जेस्ट किये नाम

ऐसे में वीडियो में करण कहते हैं कि उनके और परिणीति चोपड़ा के पास बच्चों के कुछ नाम हैं। करण जौहर और परिणीति चोपड़ा कहते हैं कि अगर बेटा हुआ तो नाम हुनर होगा और अगर बेटी होगी तो नाम बाज होगा। इस पर भारती करण से कहती हैं- अपने बच्चों का नाम तो इतना अच्छा रख लिया- यश और रूही और हमारे बच्चे का हुनर। यह सुनकर करण और परीणिति सीरियस होकर बच्चों के नाम सजेस्ट करते हैं। करण कहते हैं- लड़के का नाम मैं देता हूं- प्रबीर, इसका मतबल है किंग, राज करने वाला। रणबीर, कबीर और रणवीर तो बहुत सारे हैं, लेकिन प्रबीर कोई नहीं है।

My Bharat News - Article Bharti haarsh
भारती सिंह

भारती ने कलर्स के दर्शकों से माँगी सलाह

करण आगे लड़की का नाम सजेस्ट करते हुए कहते हैं कि लड़की हुई तो इनायत नाम अच्छा है। करण ने आगे कहा- उन्हें नैना नाम पसंद है। हीर भी बेहद पसंद है। वीडियो में आप देख सकते हैं, भारती इसके बाद दर्शकों से अपील करते हुए कहती हैं- जजेस ने तो बता दिया और जितने भी लोग कलर्स देख रहे हैं और हुनरबाज देख रहे हैं आप भी अपनी सलाह दीजिए, लेकिन मैं मानूंगी तो नहीं क्योंकि मुझे प्रबीर नाम बहुत अच्छा लगा है और इनायत, हीर भी बेहद पसंद आया है। वैसे हंसी मजाक के अलावा बात करें तो भारती सिंह प्रेग्नेंसी के नौंवे महीने में भी वर्कफ्रंट पर एक्टिव हैं और यह बात हर महिला के लिए जाहिर तौर पर एक मिसाल होगी। फिलहाल हर किसी को अब बेसब्री से भारती और हर्ष के बच्चे की झलक पाने का इंतजार है।