करण जौहर के फेमस शो ‘Koffee With Karan’ को लेकर सामने आई बड़ी खबर, फैन्स हुए मायूस

करण जौहर के फेमस शो 'Koffee With Karan' को लेकर सामने आई बड़ी खबर, फैन्स हुए मायूस
करण जौहर के फेमस शो 'Koffee With Karan' को लेकर सामने आई बड़ी खबर, फैन्स हुए मायूस
करण जौहर के फेमस शो 'Koffee With Karan' को लेकर सामने आई बड़ी खबर, फैन्स हुए मायूस

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी बिजी है। इसी बीच उन्होंने एक ऐसा ऐलान किया है जिससे उनके चाहने वालों के दिल टूटे हैं। दरअसल, कुछ ही देर पहले करण जौहर (Karan Johar) ने अपने फेमस शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee with Karan) को अलव‍िदा कह द‍िया है। करण जौहर ने ऐलान कर दिया है कि इस शो का सातवां सीजन अब नहीं आएगा। बीते दिनों खबरें थी कि करण जौहर अपने इस शो का नया सीजन जल्‍द लेकर आने वाले हैं और मई में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन सोशल मीडिया पर करण ने भारी मन के साथ इस शो का नया सीजन न लाने की बात कर दी है।

My Bharat News - Article Karan Johar 1200x768
करण जौहर

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए ल‍िखा है, ‘हेलो, कॉफी व‍िद करण प‍िछले 6 सीजन से आपके और मेरे जीवन का ह‍िस्‍सा हैं। मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है। साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी व‍िद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है।’

My Bharat News - Article kjo
करण जौहर

दरअसल खबरें आ रही थीं कि करण जौहर और उनकी टीम एक बार फिर इस शो को लाने की तैयारी में है। करण जौहर इन द‍िनों रणवीर स‍िंह और आल‍िया भट्ट के साथ फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बनाने में बिजी हैं। इस फिल्‍म के मई में पूरा होने की उम्‍मीद थी और इसी के बाद करण अपने चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ की तैयारियों में लगने वाले थे, लेकिन अब करण जौहर ने अपने बयान में कह द‍िया है कि वो अपना ये शो वाप‍िस नहीं ला रहे हैं।

My Bharat News - Article WhatsApp Image 2021 07 05 at 6.18.35 PM
करण जौहर

बता दें करण जौहर का ये शो स्‍टार वर्ल्‍ड चैनल पर प्रसार‍ित होता था। इस शो में सेलीब्र‍िटीज अनफिल्‍टर अपने द‍िल की बात कहते थे। शो पर करण जौहर से बात करते हुए कई बार सेलीब्र‍िटीज कुछ ऐसी बातें भी कर चुके हैं ज‍िनके ल‍िए उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया है।