कपिल शर्मा ने किया अर्चना पूरन सिंह को यूएस टूर से बाहर? अर्चना पूरन सिंह ने कहा की पैसे बचाने के चक्कर में नहीं लेजा रहे

कपिल शर्मा ने किया अर्चना पूरन सिंह को यूएस टूर से बाहर
कपिल शर्मा ने किया अर्चना पूरन सिंह को यूएस टूर से बाहर

द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृष्णा अभिषेक के साथ एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कृष्णा अर्चना को चिढ़ाते हुए नज़र आ रहें हैं।

कृष्णा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मज़ाक

वीडियो में कृष्णा ने अर्चना को द कपिल शर्मा शो के यूएस टूर का हिस्सा न होने की बात पर चिढ़ाया। वीडियो में अर्चना कृष्णा अभिषेक से पूछती हैं कि वो आज क्या कर रहे हैं? जवाब में कृष्णा कहते हैं- हमारा मसाज रहेगा, एक करोड़ मांगेगी पर मिलेगा नहीं। आजकल नया शुरू किया है हम लोग यूएस जा रहे हैं शो करने पर अर्चना जी को नहीं लेकर जा रहे।

ये बोलने के बाद कृष्णा अभिषेक जोर से हंसते हैं. फिर अर्चना पूरन सिंह कृष्णा को मस्ती में मारती हैं। अर्चना कहती हैं- मुझे नहीं लेकर जा रहे। गंदे लोग। पैसा बचाने के चक्कर में। तुम्हीं नोट पीटो हम नहीं पीटें और बदनाम मुझे किया हुआ है। इसके बाद कृष्णा अर्चना पूरन सिंह को मक्खन लगाते हुए कहते हैं- नहीं नहीं। आप भी आएंगी, हमारा शो आपके बिना अधूरा है। अर्चना कहती हैं- झूठे लोग। फिर कृष्णा बोले- हम आपको सच में मिस करेंगे। ये सब बातें सीरियस अंदाज में करने के बाद कृष्णा अभिषेक जोर से हंसते हैं।

कब होगा द कपिल शर्मा शो का यूएस टूर?

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले दिनों यूएस-कनाडा टूर 2022 का ऐलान किया था। ये इंटरनेशनल टूर 11 जून से शुरू होगा। 11 जून को न्यू जर्सी से शुरू होकर ये टूर लॉस एंजिलिस में खत्म होगा। कपिल का ये टूर 3 जुलाई तक चलेगा। कपिल शर्मा ने इस इंटरनेशनल टूर का ऐलान करते हुए खुशी जताई थी। कपिल के विदेशों में मौजूद फैंस भी इस टूर में कपिल को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।