कन्नौज में पोल्ट्री फार्म से 400 मुर्गे चोरी, जाली काटकर बनाया निशाना

My Bharat News - Article मुर्गे चोरी

कन्नौज में बेखौफ चोरों ने सदर कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत पुलिस लाइन रोड स्थित एक पोल्ट्री फार्म में धावा बोल दिया. चोरों ने जाली काटकर करीब 400 मुर्गा व दाना की बोरियां और पंखा समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए. गुरूवार की सुबह जब पोल्ट्री फार्म मालिक मौके पर पहुंचा तो कटी जाली देखकर उसके होश उड़ गए. पुलिस लाइन में एएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों के आवास है. पुलिस की नाक के नीचे से मुर्गा चोरी का मामला सामने आने के बाद रात्रि गश्त की पोल खोलकर रख दी है. पीड़ित ने सदर कोतवाली पहुंचकर चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

My Bharat News - Article फार्म


सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखाना मोहल्ला निवासी निहालुद्दीन का पुलिस लाइन रोड स्थित पोल्ट्री फार्म है. बीती रात चोरों ने पोल्ट्री फार्म पर धावा बोल दिया. चोरों ने पोल्ट्री फार्म की जाली काटकर करीब 400 मुर्गा, 20 से 25 दाना की बोरी, पंखा व अन्य सामान चोरी कर लिया. चोरों ने जिस पोल्ट्री फार्म पर घटना को अंजाम दिया है. उससे महज कुछ ही दूरी पर एएसपी का आवास का आवास बना हुआ है. इसके अलावा पुलिस कर्मी व अधिकारी भी रहते है. इसके बावजूद चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया. गुरूवार की सुबह जब पोल्ट्री फार्म मालिक निहालुद्दीन मौके पर पहुंचे तो जाली कटी देख उनके होश उड़ गए.

पीड़ित ने सदर कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित ने बताया कि चोरों ने दाने की बोरियां चोरी कर ले गए है. जिनकी कीमत करीब 42 हजार रुपए की है. इसके अलावा चोरों ने करीब तीन किलो के 300 से 400 मुर्गा चोरी कर ले गए है. करीब एक लाख रुपए का नुकसान हुआ है. बताया कि यहां से 24 घंटे पुलिस कर्मियों का आना जाना लगा रहता है.