कई दिनों से प्रताड़ित कर रहा था टीचर, 10वीं की छात्रा ने स्कूल से लगाई छलांग

My Bharat News - Article छात्रा ने लगाई छलांग

कानपुर- रेलबाजार थाना क्षेत्र में छात्रा ने स्कूल की पहली मंजिल से छलांग लगा दी। इससे स्कूल में अफरातफरी मच गई। स्कूल प्रशासन ने छात्रा को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

मीरपुर कैंट में रहने वाली छात्रा शिवानी गुप्ता छावनी परिषद बालिका जूनियर हाईस्कूल में 10वीं की छात्रा है। बुधवार को क्लास चलने के दौरान ही छात्रा ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। छात्रा का आरोप है घनश्याम सर उसे कई दिनों से प्रताड़ित कर रहे है।

इतना ही नहीं, छात्रा ने क्लास की मॉनीटर के कहने पर सर पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने जब प्रिंसिपल से शिकायत की, तब प्रिंसिपल ने डांटने की बजाय उल्टा छात्रा को ही क्लास से बाहर कर दिया। इससे आहत होकर छात्रा ने खुदकुशी का प्रयास किया है।

स्कूल प्रशासन ने छात्रा को ग्वालटोली के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। उधर, मामले की जानकारी लगते ही रेलबाजार पुलिस ने उर्सला अस्पताल में मेडिकल कराकर छात्रा के बयान दर्ज किए है। रेलबाजार थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।