औरैया पहुंचे ग्रहमन्त्री अमित शाह , कहा -अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ

My Bharat News - Article 15 02 2022 amit shah auraiya 22468695 134346419

औरैया जिले में अछल्दा के मेला ग्राउंड में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा की । जंसभा के  दौरान अमित शाह ने  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ।


अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली। इनकी सरकार में गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गई थी। गरीबों की जमीन पर कब्जे किए गए। जो लोग गोले दागते थे वह अब भोले बन गए हैं। बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ और बबुआ ने केवल लोगों को गुमराह किया है।


भाजपा का समर्थन करते हुए अमित शाह बोले भाजपा ने जो वादे किए उसे पूरा किया। आज हर गरीब को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक सरकार चलाई, कुछ नहीं मिला। केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो विकास के द्वार खुल गए।

स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुईं, हर गरीब को मकान, रोजगार मिला। हर गरीब को पांच लाख तक का इलाज मुफ्त कराने के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना कार्ड बनाया, जिससे हर गरीब परिवार अपना इलाज करवा सकता है। माफियाओं को चुन-चुन कर साफ करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कहा ये जो परिवर्तन आया है वो सपा, बसपा नहीं ला सकते हैं। केंद्रीय गृहमंत्री सपा बसपा को निशाने पर लेने के साथ ही भाजपा के लिए बीच-बीच में जीत दिलाने की अपील करते रहे। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश का भला जनता चाहती है तो भाजपा को बहुमत दिलाने का काम करें। यहां वे दिबियापुर से लाखन सिंह राजपूत, बिधूना से रिया शाक्य और औरैया से गुड़िया कठेरिया के लिए जनसभा करने पहुंचे थे। उन्होंने जनसभा के दौरान सरकार बनने पर 10 मार्च के बाद एक-एक सिलिंडर मुफ्त देने की बात कही।