ऐश्वर्या से अलग होने पर धनुष के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ये तलाक नहीं बल्कि….

My Bharat News - Article 4 1642656346

हाल ही में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही दोनों को लेकर कई अनुमान  लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि धनुष के अफेयर की वजह से ऐश्वर्या उनसे अलग होना चाहती हैं। वहीं कुछ ऐश्वर्या के साथ हो रहे धनुष के झगड़ों को वजह बता रहे हैं। हालांकि, अभी तक असल वजह सामने नहीं आई है। इस बीच धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

धनुष के पिता ने दिया जवाब

इन कयासों के बीच धनुष के पिता ने दोनों के अलग होने की वजह को पारिवारिक झगड़ा करार दिया है। उन्होंने सारी अफवाहों को खारिज करते हुए एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं।

My Bharat News - Article dhanush 1 1

कस्तूरी राजा ने आगे कहा कि धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह सिर्फ असहमति है। जैसे हर विवाहित जोड़े के बीच झगड़ा होता है, वैसे ही यह एक पारिवारिक झगड़ा है। इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों तलाक ले रहे हैं। फिलहाल, धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही चेन्नई में नहीं हैं। मेरी दोनों से बात हुई, वह दोनों हैदराबाद में हैं।

My Bharat News - Article e46e0dfb 7342 4eb4 9bf9 8d87b51f5461 1

आपको बता दें कि धनुष ने 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं- यात्रा और लिंगा। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अलग होने की जानकारी दी थी।