एक्सीडेंट का हवाला देकर युवती को बुलाया, फिर रेप के बाद इमारत से नीचे फेंका

My Bharat News - Article युवती से रेप

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में भाई के एक्सीडेंट की झूठी खबर बता कर युवक ने एक लड़की को बुलाया और फिर उसके साथ रेप कर उसे छत से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है.

पीड़ित युवती ने बताया कि मैं बाजार जा रही थी तब मेरे पास इरफान नाम का युवक आया और बताया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है. पीड़िता ने कहा, ‘इस बहाने से आरोपी ने उसे एक्टिवा स्कूटर पर बैठा लिया और सुभाष नगर में पानी के प्लांट पर ले गया.’

युवती ने बताया कि जब मैंने उससे पूछा कि भैया कहां है तो उसने कहा कि कमरे के अंदर है और वहां ले जाकर कमरा बंद करके मेरे साथ गलत काम करने लगा. युवती ने कहा कि आरोपी इरफान ने उसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता के मुताबिक जब वो चिल्लाने लगी तो बाहर लोग इकट्ठा हो गए जिसे देखकर वो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए खिड़की खोल कर दो मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया. युवती के हाथ और कमर में चोट आई है. पीड़िता ने कहा कि वो आरोपी को पहले से नहीं जानती थी.

वहीं रेप की इस वारदात को लेकर डीएसपी सदर रामचंद्र ने बताया कि इरफान नाम का लड़का एक बच्ची को भाई के एक्सीडेंट के नाम पर बहला-फुसलाकर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मामला सुभाष नगर थाने में दर्ज कर इरफान को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

वहीं इस मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री विजय ओझा ने कहा कि एक युवती बाजार में सामान लेने जा रही थी. तभी बीच रास्ते में इरफान नाम के व्यक्ति ने उससे झूठ बोलकर स्कूटर पर जबरन बिठा लिया और फिर रेप किया. जब युवती शोर मचाने लगी तो उसे दो मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया.