एक्ट्रेस शेफाली शाह कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

My Bharat News - Article
MUMBAI, INDIA - JULY 31, 2006: Shefali Shah at her office in Andheri - Shefali Chaya. (Photo by Vijayanand Gupta/Hindustan Times via Getty Images)

आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की वजह से चर्चा में आईं दिग्गज अदाकारा शेफाली शाह कोविड-19 संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल पोस्ट से दिया है. इसके साथ भी उन्होंने ये भी बताया कि कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

शेफाली शाह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया है कि कोरोना वायरस ने उनको संक्रमित कर दिया है. शेफाली ने लिखा ‘मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया पॉजिटिव आते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी. डॉक्टरों के बताए गए सारे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. मेर संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि अपना जांच आप भी तुरंत करवाएं. आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं. कृ्पया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें ’.

शेफाली के लिए लोग कर रहें दुआ
शेफाली के इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, अचिंत कौर, सबा पटौदी और गुरप्रीत चड्डा ने शेफाली के लिए जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं. इसके साथ ही फैंस भी शेफाली के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कमेंट सेक्शन में दुआएं करते हुए लिख रहे हैं कि ‘मैडम आप जल्दी स्वस्थ हो जाओ’.

शेफाली शाह यूं तो कई फिल्मों और सीरीज में काम कर चुकी हैं लेकिन आलिया भट्ट के साथ काम करने की वजह से चर्चा में हैं. फिल्म में आलिया और विजय वर्मा ने लीड रोल प्ले किया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में शमशुनिसा का शानदार रोल प्ले करने की वजह से एक्ट्रेस की खूब तारीफ हो रही है. रेड चिलीज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले पहली बार आलिया बतौर आलिया ने प्रोड्यूसर डेब्यू किया है.