एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के फैंस के लिए बुरी खबर, डांस के दौरान गर्दन में लगी चोट

My Bharat News - Article दिलैक

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ में अपना जलवा दिखा रही हैं। रुबीना दिलैक ने शो में अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसने फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी चिंता में डाल दिया है। दरअसल, डांस प्रैक्टिस के दौरान रुबीना दिलैक की गर्दन पर चोट लग गई। उन्होंने चोट से जुड़ी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें गर्दन के आसपास बड़े-बड़े बैंडेड लगे नजर आए। उनकी इस पोस्ट को देखकर हर कोई दुआ कर रहा है कि रुबीना दिलैक जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

पोस्ट शेयर कर बताया अपना हाल
रुबीना दिलैक ने गर्दन पर चोट लगने के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में उनकी गर्दन से लेकर कंधे पर बैंडेज लगे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा, “और कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं रहती हैं।” फोटो के साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें दिख रहा है कि उन्हें चोट कैसे लगी।

My Bharat News - Article दिलैक इंटाग्राम

फैंस हुए परेशान
रुबीना दिलैक का पोस्ट देखकर उनके फैंस बेहद परेशान नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें देखभाल करने की सलाह देते हुए लिखा, “रुबी अपना ध्यान रखो। हम आपको ऐसे नहीं देख सकते हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “जल्दी से ठीक हो जाओ” रुबीना की इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।