एक्ट्रेस बिपाशा बसु की ख्वाहिश हुई पूरी, घर आई नन्ही परी

My Bharat News - Article बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के लिए बेहद खुशी का मौका है. एक्ट्रेस के घर किलकारियां गूंजी हैं. बिपाशा बसु ने बेटी को जन्म दिया. करण सिंह ग्रोवर पिता बन गए. इस वक्त एक्ट्रेस के परिवार के घर में बेहद खुशी का माहौल है. इस दिन का ये जोड़ी काफी वक्त से इंतजार कर रही थी. फैंस भी दोनों के बच्चे के दुनिया में आने के लिए बेहद एक्साइटिड हैं. सोशल मीडिया पर बिपाशा के मां बनने की खबर हर तरफ फैल गई है.

हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहा है. मशहूर जोड़ी के घर में लक्ष्मी आई है. मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह यानी शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. करण सिंह ग्रोवर पिता बनकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. इस जोड़ी की शादी को 6 साल का वक्त हो गया है. 6 साल बाद दोनों के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है. बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर काफी लेट फैंस के साथ शेयर की.

एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने बताया था कि उनकी ख्वाहिश है कि उन्हें बेटी हो. वो हमेशा से चाहती थीं कि घर में बेबी गर्ल आए. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि हमने बच्चे की प्लानिंग काफी पहले कर ली थी. हम लोग अपनी चीज़ों को लेकर काफी क्लियर रहते हैं.