एक्ट्रेस फ्लोरा का छलका दर्द, बॉयफ्रेंड ने इतना पीटा था की टूट गया जबड़ा

My Bharat News - Article सैनी

मनोरंजन डेस्क- ‘स्त्री’ फेम फ्लोरा सैनी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। लेकिन जब #MeToo आंदोलन सामने आया तो उस समय अपनी आपबीती सुनाने वालों में फ्लोरा का नाम भी शामिल था। फ्लोरा एक बार फिर अपने साथ होने वाले घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न पर बात करने को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के उस बुरे दौर को याद किया जब उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ मारपीट की थी। फ्लोरा ने जो सहा है वह इतना खतरनाक है कि सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

My Bharat News - Article image 8

बॉयफ्रेंड ने की थी दरिंदगी की हदें पार
फ्लोरा ने बताया है कि 2007 में वह एक्स बॉयफ्रेंड के हाथों घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि फ्लोरा ने पहली बार मीटू आंदोलन के दौरान 2018 में अपने पूर्व द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की थी। अब, फ्लोरा ने इस बारे में खुलासा किया है कि उनके बॉयफ्रेंड ने सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता को भी मारने की धमकी दी थी।

My Bharat News - Article image 9

श्रद्धा वाकर मर्डर से याद आया हादसा
इस इंटरव्यू में फ्लोरा ने कहा कि उसने फिल्म निर्माता और अपने पूर्व प्रेमी गौरांग दोषी के साथ रहने के लिए अपना घर छोड़ दिया। क्योंकि गौरांग ने उससे अपने प्यार को साबित करने के लिए कहा था। उसने कहा कि वह शुरुआत में इतना प्यारा लगता था कि उसके आगे माता-पिता कम लगने लगे थे। फ्लोरा ने श्रद्धा वाकर की हत्या के बारे में बात की, जिसे उसके प्रेमी और लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने दिल्ली में मार डाल। फ्लोरा को याद आया कि उसके एक्स ने उसका फोन छीन लिया था ताकि वह किसी को कॉल न कर सके।

My Bharat News - Article image 10

कर दिया था फ्लोरा को अकेला
फ्लोरा ने कहा, “आपके माता-पिता आने वाले खतरे को देखते हैं। श्रद्धा के मामले में भी ऐसा ही हुआ। उस लड़के ने पहले परिवार से काट दिया। मैंने भी अपना घर छोड़ दिया था और उसके साथ रहने के एक हफ्ते के भीतर, मुझे पीटा जा रहा था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह मुझे अचानक से क्यों पीट रहा है, क्योंकि मेरी नजर में वह बहुत अच्छा लड़का था।” जबकि फ्लोरा के माता-पिता ने उन्हें चेतावनी दी थी। फ्लोरा ने कहा कि जब वह उसे मारते भी थे, तो उसे लगता था कि यह उसकी गलती है। उसने कहा कि जब उसने उससे कहा कि वह उसे छोड़ना चाहती है तो उसने उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

My Bharat News - Article image 11

इतना पीटा कि टूट गया जबड़ा
फ्लोरा ने अपने इस बुरे अनुभव को याद करते हुए कहा, “एक रात, उसने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा टूट गया। उसने अपने पिता की तस्वीर ली और मुझे चेतावनी दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा। जब वह फोटो फ्रेम को वापस रखने के लिए पीछे मुड़ा, तो एक सेकंड के उस अंश में, मेरी मां की आवाज़ मेरे कानों में गूंज उठी कि ऐसे पल में तुम्हें भागना पड़ेगा – बस भाग, मत सोचो कि कपड़े पहनने है या नहीं, पैसे हैं या नहीं, बस भाग। मैं अपने घर भागी और मैंने फैसला किया कि मैं कभी वापस नहीं जा रहा हूं।”

My Bharat News - Article image 12


पुलिस में की शिकायत दर्ज
इसके आगे फ्लोरा ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ अगले दिन अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई। फ्लोरा ने कहा कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था, और उसके पूर्व से फोन पर बात कर रही थी और उसे बता रही थी कि वह शिकायत दर्ज कराने आई है।

My Bharat News - Article image 13

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक लोकप्रिय चेहरा, फ्लोरा ‘लव इन नेपाल’, ‘दबंग 2’, ‘लक्ष्मी’ और ‘धनक’ जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दी हैं। इसके साथ ही फ्लोरा को ‘स्त्री’ में एक भूत की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में, 2018 की फिल्म के सीक्वल की घोषणा की गई थी। एक इंटरव्यू में, राजकुमार राव ने ‘स्त्री 2’ की पुष्टि की थी।