एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हुई तकलीफ

My Bharat News - Article

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सोमवार की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में अभिनेत्री के कई टेस्ट भी किए गए, जिसमें आधा दिन के करीब गुजर गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अब तक अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने बेचैनी की शिकायत की थी. अभिनेत्री को काफी कर की स्थिति का सामना करना पड़ा और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, दीपिका अब बेहतर महसूस कर रही हैं. हमने अभिनेत्री के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट पाने के लिए एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दीपिका की टीम से संपर्क किया था, लेकिन हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली.

इससे पहले कुछ महीने पहले भी दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कथित तौर पर दीपिका को हार्ट रेट बढ़ने के बाद बैचेनी की समस्या के चलते अस्पताल ले जाया गया था. वह इस दौरान साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं. अभिनेत्री को आधे दिन के लिए कामिनेनी अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती कराया गया था.