एक्ट्रेस टीना दत्ता ने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, बॉयफ्रेंड बात-बात पर पीटता था

My Bharat News - Article दत्ता

हिंदुस्तान में हर दिन कई महिलाएं घरेलू हिंसा का शिकार होती हैं. इनमें से कुछ महिलाएं अपने लिये स्टैंड लेती हैं और अकेले जिंदगी जीने का फैसला करती हैं. घरेलू हिंसा का शिकार सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं, बल्कि मॉडल-एक्ट्रेसेज भी होती हैं. कई एक्ट्रेसेज होंगी, जिन्होंने इस गम को खुद में छिपाए रखा है. वहीं कुछ ने अब्यूसिव रिलेशन पर खुल कर बात की है और महिलाओं के लिये बड़ी मिसाल खड़ी की. इन्हीं चंद बेबाक एक्ट्रेसेज में से एक टीना दत्ता भी हैं. लगभग दो साल पहले टीना ने उनके दर्दनाक रिलेशनशिप पर बात की थी.

बॉयफ्रेंड करता था पिटाई

लंबे समय बाद टीना दत्ता ने बिग बॉस 16 में आने का फैसला किया. अब तक पर्दे पर उन्हें संस्कारी बहू के रूप में देखा था. पर बिग बॉस हाउस में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. बिग बॉस में उन्हें देखने के बाद वो वक्त याद आया, जब उन्होंने अपने दर्दभरे रिश्ते की कहानी सुनाई थी. 2019 में टीना ने अपने अब्यूसिव रिश्ते का दर्द दुनिया के सामने रखा था. टीना ने बताया कि उन्होंने 2015 में अपना रिलेशनशिप खत्म कर दिया था.

एक्स-बॉयफ्रेंड से वो एक कॉमन दोस्त के जरिये मिली थीं. इस रिश्ते में टीना को खुशी को बजाये सिर्फ गम नसीब हुए. बॉम्बे टाइम्स को दिये इंटरव्यू में टीना ने बताया, उनका बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान करता था. वो इतना सख्त इंसान था कि टीना पर हाथ उठाने से पहले एक बार नहीं सोचता था. टीना दत्ता काफी वक्त तक अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करती रहीं. वो खामोश रहीं. पर जब चीजें उनके बर्दाशत से बाहर होने लगीं, तो उन्होंने बोलने का फैसला किया.

टीना दत्ता के इस खुलासे ने हर किसी को हैरान किया था. पर इससे कई महिलाओं को हिम्मत भी मिली. टीना की स्टोरी से सबक मिलता है कि जिस रिश्ते में सम्मान ना हो. उस रिलेशनशिप में आपको बिल्कुल नहीं रहना चाहिये. वहीं टीना दत्ता की हिम्मत की दाद देनी होगी, जो उन्होंने इतनी बड़ी बात पब्लिक के सामने रखी.

उतरन से मिला था फेम

टीना दत्ता ने 5 साल की उम्र से टीवी डेब्यू किया था. छोटी सी उम्र में उन्होंने सिस्टर निवेदिता शो से टीवी की दुनिया में कदम रखा. टीवी शोज के अलावा वो टीवी बंगाली फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. पर असली पहचान उन्हें ‘उतरन’ शो के ‘इच्छा’ के किरदार में मिली. इस शो में वो रश्मि देसाई के साथ लीड रोल में थीं.

बिग बॉस में आने से पहले टीना खतरों के खिलाड़ी 7 में नजर आई थीं. ये टीना का दूसरा बड़ा रियलिटी शो है. देखते हैं कि विनर बाहर कर आती हैं या नहीं.