एक्ट्रेस को देख फैंस हुए बेकाबू, एक झलक पाने के लिए एक्ट्रेस संग की बदतमीजी

My Bharat News - Article एक्ट्रेस हानिया आमिर

हानिया आमिर पाकिस्तानी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. पाकिस्तान की आवाम हानिया पर फिदा रहती है. लेकिन फैंस का प्यार हानिया पर भारी पड़ गया. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंचीं और वहां हानिया की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. फैंस की भीड़ के बीच हानिया बुरी तरह फंस गईं और उनके लिए वहां से निकलना भी मुश्किल हो गया.

भीड़ के बीच फंसी हानिया
दरअसल, हानिया आमिर अपने फैंस संग रूबरू होने के लिए वपदा टाउन गुजरांवाला पहुंची थीं. उन्होंने वहां एक अच्छा दिन गुजारा और काफी एन्जॉय भी किया. लेकिन हानिया जब वापस जाने के लिए अपनी कार की ओर बढ़ीं तो उनके फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. हानिया की एक झलक पाने और उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों की भीड़ के बीच से हानिया को वहां से निकालना भी मुश्किल हो गया.

हानिया को देखकर चिल्लाने लगे लोग
इतना ही नहीं हानिया को देखने आई लोगों की भीड़ ने बदतमीजी करनी शुरू कर दी. हानिया को देखकर लोग चिल्लाने लगे. उन्हें पकड़ने की कोशिश करने लगे. तभी सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी हानिया को भीड़ से बाहर निकालना मुश्किल हो गया था. सोशल मीडिया पर हानिया का वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों का खराब विहेवियर देखकर हानिया भी गुस्से में नजर आ रही हैं. फैंस का ये बर्ताव देखकर पाकिस्तान के लोग भी हैरान हो रहे हैं और भीड़ जमा करके बदतमीजी करने वालों का लताड़ रहे हैं.

हानिया आमिर की बात करें तो वो पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हानिया ने यूं तो अपने करियर में कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया है, लेकिन वो अपने सीरियल हमसफर के लिए जानी जाती हैं. उनका ये ड्रामा ब्लॉकबस्टर हुआ था. सीरियल में हानिया के किरदार को काफी पसंद किया गया था. हानिया अपने फैंस की फेवरेट हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस को इस तरह से परेशान करना शर्मनाक बात है.