एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में यहां से आएंगे छोले भटूरे, देखें पूरा मेन्यू

My Bharat News - Article चड्ढा

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का जश्न पूरे जोरों पर है. दिल्ली के आइकॉनिक स्ट्रीट फूड, नेचर से इंस्पायर्ड सजावट से लेकर राहुल मिश्रा, क्रेशा बजाज और अबू जानी और संदीप खोसला की शादी की ड्रेस तक, ऋचा चड्ढा की शादी में सब कुछ खास होने वाला है. कपल की शादी गुरुवार और शुक्रवार से दिल्ली के दो अलग-अलग जगहों पर शुरू होने वाला है.

अमृतसर में जन्मी और दिल्ली में पली-बढ़ी ऋचा का देश की राजधानी से खास जुड़ाव है. शादी में वो सभी एलीमेंट्स होंगे जो अपने पसंदीदा भोजन का जश्न मनाने वाले इस कपल के लिए यूनीक हैं. दूसरी चीजों के साथ सजावट वाले एलीमेंट्स भी बेहद अच्छे हैं. प्री-वेडिंग फंक्शन में ऋचा के लिए कृशा बजाज और राहुल मिश्रा के जरिए बनाए गए आउटफिट कस्टम होंगे. साथ ही अली, अबू जानी-संदीप खोसला और शांतनु-निखिल के एलिगेंट डैपर आउटफिट में नजर आएंगे.

खाने की अगर बात करें तो, मेनू को एक मजेदार आइकॉनिक तरीके से तैयार किया गया है और राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट समेत दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा डिशेज को तैयार किया गया है. खाने को तैयार करते समय इनके डिटेल्स को ध्यान में रखा गया है.

ऋचा की सहेली के घर का लॉन वो जगह है जहां ऋचा की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. ये जगह पुरानी यादों के लिहाज से बेहद अहम है क्योंकि ये उनके दिल के करीब है, यहां उन्होंने पढ़ाई की थी. लकड़ी, फूलों, जूट समेत ये कई एलीमेंट्स के साथ नेचर से बहुत ज्यादा इंस्पायर्ड होगी. ये दोनों एक्टर्स के नेचर के प्रति प्यार को दर्शाती है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी मच अवेटेड शादियों में से एक है. उनकी वेडिंग इनवाइट से लेकर वेन्यू तक उनकी शादी से जुड़ी हर चीज सुर्खियां बटोर रही हैं. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, हॉलीवुड स्टार्स जेरार्ड बटलर और जूडी डेंच एक्टर्स वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं.