ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान साथ में पार्टी करते हुए आये नज़र, ऋतिक पहुंचे सबा के साथ और सुज़ैन अपने बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी के साथ

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान साथ में पार्टी करते हुए आये नज़र, ऋतिक पहुंचे सबा के साथ और सुज़ैन अपने बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी के साथ
ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान
ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान, ये दोनों गोवा में एक पार्टी अटेंड करने के लिए निकले थे। सोशल मीडिया पर एक्स कपल्स सुज़ैन और ऋतिक की अपने कथित पार्टनर संग तस्वीरें सामने आई हैं। चारों साथ में पार्टी कर रहे थे। जिसे एक्ट्रेस पूजा बेदी ने होस्ट किया था। पूजा बेदी की पार्टी में ऋतिक और सुज़ैन के परिवार वाले भी नज़र आए। सुजैन की बहन फराह खान अली की ऋतिक रोशन संग फोटो सामने आई है। पार्टी में जायद खान, अभिषेक कपूर भी मौजूद थे।

पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की पार्टी की तस्वीरें

पूजा बेदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गोवा में पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें ऋतिक – सबा और सुज़ैन – अर्सलान नज़र आए। पिंक आउटफिट और कर्ली ओपन हेयर्स में सबा आज़ाद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम नज़र आए। सुज़ैन खान भी कम स्टनिंग नहीं लगीं ब्लैक आउटफिट में सुज़ैन गॉर्जियस नज़र आईं। तो उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी कैजुअल लुक में दिखे।

My Bharat News - Article pjimage 8 1
ऋतिक, सबा, सुज़ैन,अर्सलान, पूजा बेदी

ऋतिक और सुज़ैन अलग होने के बावजूद हैं अच्छे दोस्त

ऋतिक और सुज़ैन कभी पति पत्नी थे। 2000 में उनकी शादी और 2014 में तलाक हुआ था। इस शादी से उनके 2 बच्चे हैं। तलाक के बाद भी वे दोनों अच्छे दोस्त हैं। सुज़ैन ऋतिक के हर लो मोमेंट्स में उनके साथ खड़ी रही हैं। शादी टूटने के बाद दोनों ही अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुके हैं। मजेदार बात ये है कि सुज़ैन ऋतिक की कथित गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद की अच्छी दोस्त हैं। इस तरह कहें तो ऋतिक, सबा और सुज़ैन का आपस में शानदार बॉन्ड है।