ऊर्फी जावेद को रास नहीं आई दुबई ट्रिप, पहली पड़ी बीमार फिर पुलिस ने हिरासत में लिया

My Bharat News - Article

मनोरंजन डेस्क- सोशल मीडिया में छाई रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पब्लिक प्लेस पर वीडियो बनाने के मामले में दुबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ की. दुबई में पब्लिक प्लेस पर उत्तेजक कपड़े पहनना गैरकानूनी है. ऐसा लगता है कि उर्फी का दुबई ट्रिप उन्हें रास नहीं आ रहा. ऐसा इसलिए क्योंकि दुबई पहुंचते ही वो बीमार भी पड़ गई थीं.

My Bharat News - Article FkAmk71VIAI2b9N

उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए ही जानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 40 लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है. अब रिवीलिंग ड्रेस पहनने के चक्कर में अब उर्फी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. हालांकि अभी तक हिरासत में लिए जाने या पूछताछ करने को लेकर उर्फी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

उर्फी जावेद क्यों गई हैं दुबई?
उर्फी जावेद मुंबई में रहती हैं तब भी सुर्खियों में रहती हैं अब दुबई पहुंच कर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए यूएई गई हुई हैं और वो एक हफ्ते से ज्यादा वक्त तक वहां रहीं. उर्फी ने कुछ रोज़ पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अस्पताल में अपना इलाज कराती नज़र आ रही थीं. हालांकि उनकी रिसेंट इंस्टाग्राम स्टोरी से लगता है कि वो अब अज़रबैजान की राजधानी बाकू में हैं. उन्होंने वहां का एक वीडियो शेयर किया है.