उर्फी टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बैठीं, इज्जत बचाने के लिए ग्लास से ढका

My Bharat News - Article जावेद

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने नए लुक्स, पोस्ट्स और वीडियोज से लोगों के दिमाग पर छाई रहती हैं. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया, अपना लेटेस्ट लुक पोस्ट कर दिया है. उर्फी जावेद एक बार फिर, बोल्डनेस की सभी हदें पार करते हुए बिना कपड़ों के, कैमरे के सामने आ गई हैं. उर्फी टॉपलेस और ब्रालेस होकर वीडियो में एक अजीब से हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उर्फी ने इस बार अपनी इज्जत को ढकने के लिए कोई खास कोशिश नहीं की है, बस अपने सामने दो ग्लास रख लिए हैं. फिर वीडियो में उर्फी ने इन दोनों ग्लासेज को पकड़ा

कैमरे के सामने फिर न्यूड हुईं

उर्फी जावेद एक और न्यूड, टॉपलेस लुक के साथ लौट आई हैं. आपको बता दें कि इस बार इस बोल्ड टीवी एक्ट्रेस ने फिर से टॉपलेस होकर पोज किया है. उर्फी ने इस बार न ही अपने कपड़े, न हाथ और न ही किसी और ऑब्जेक्ट से खुद को कवर करने की कोशिश की है. इतना ही नहीं, इस लुक में उर्फी ने एक अजीबोगरीब हेयरस्टाइल अपनाया है.

इज्जत बचाने के लिए सामने रखे दो ग्लास फिर उन्हें पकड़कर…

अब आते हैं वीडियो के सबसे बड़े हाइलाइट पर. जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए इस बार कोई खास कोशिश नहीं की है. टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बैठीं उर्फी के आगे एक टेबल रखी है. उस टेबल प्लेटफॉर्म पर दो सफेद रंग के ग्लास रखे हैं जिनकी पोजिशन ऐसी है कि उनसे उर्फी के ब्रेस्ट्स कवर हो गए हैं.

बता दें कि वीडियो में उर्फी अपने दोनों हाथों से इन ग्लासेज को पकड़ती हैं और फिर जहां फैन्स को लगता है कि एक्ट्रेस ग्लास को उठाकर सबकुछ दिखा देंगी, उर्फी ऐसा करती नहीं हैं. वो सिर्फ ग्लासेज को पकड़ती हैं, उन्हें उनकी जगह से नहीं हिलातीं.