उम्र की सीमा को लांघता इश्क, 56 साल की महिला ने 19 साल के लड़के से की सगाई!

My Bharat News - Article

19 साल के एक लड़के ने 56 साल की बूढ़ी महिला ने सगाई कर ली. हालांकि, लड़का, पहली बार महिला से तब मिला था जब उसकी उम्र 10 साल थी. उम्र में 37 साल के बड़े अंतर के बावजूद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. फिर वे लोग रिलेशनशिप में आ गए.

My Bharat News - Article image 9

मामला थाईलैंड के नखोन प्रांत का है. 19 साल के वुथिचाई चैंटराज और 56 की जनला नामुआंगरक एक दूसरे के पड़ोस में रहते थे. जनला का तलाक हो चुका था और वह अकेले रहती थीं. इसलिए घरेलू काम में मदद के लिए वह वुथिचाई को अपने घर बुला लिया करती थीं.
घर के काम में हाथ बंटाते-बंटाते जनला और वुथिचाई के बीच पक्की दोस्ती हो गई. अब तो उनके रिलेशनशिप को भी दो साल हो चुके हैं. वे लोग डेट के लिए शहर के फेमस जगहों और रेस्टोरेंट्स में जाते रहते हैं. कपल ने कहा कि उम्र में 37 साल के अंतर से उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. पब्लिक के बीच किस करने और हाथ पकड़ने में भी उन दोनों कोई शर्मिंदगी महसूस नहीं होती है.

रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए वुथिचाई ने कहा- मैं 2 साल से जनला के साथ हूं. जीवन में ऐसा पहली बार है कि मैं किसी की जिंदगी को आरामदायक बनाना चाहता हूं. वह बहुत मेहनती और ईमानदार है. मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं.
जनला तलाकशुदा हैं. पूर्व पति के साथ 20 साल तक रही थीं. उन दोनों के तीन बच्चे हैं. जनला के बच्चों की उम्र 30 साल के आसपास है. हालांकि, अब वुथिचाई के साथ जनला दूसरी शादी का प्लान बना रही हैं.

जनला ने कहा- वुथिचाई मेरे लिए सुपरहीरो की तरह है. वह रोजाना मेरी मदद करता है. जब वह बड़ा हुआ तो हम दोनों के बीच फीलिंग्स डेवलप हो गई. जब हम अपने प्यार के बारे में दूसरों को बताते हैं तो वे लोग हमें पागल समझते हैं.

जनला ने आगे कहा- हम दोनों के रिलेशनशिप के बारे में जब मैंने अपने बच्चों को बताया तो वे लोग हैरान रह गए थे. लेकिन वुथिचाई मुझे जवान फील करवाता है. हमलोग साथ ही रहते थे. हमलोग खुश हैं. हमलोग शादी करने वाले हैं.