उन्नाव में टाइल्स लेकर जा रहा ट्रक ट्राले में घुसा, चालक की मौके पर मौत

My Bharat News - Article चालक की मौत

उन्नाव जिले के गंजमुरादाबाद क्षेत्र में टाइल्स और परचून का सामान लादकर गुजरात से असम जा रहे ट्रक के चालक को झपकी आने से ट्रक अनियंत्रित होकर आगे जा रहे खाली ट्राले से टकरा गया। इससे ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि ट्राला चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लाए।

चालक के मृत घोषित होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जबकि घायल ट्राला चालक को गंभीर अवस्था में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। राजस्थान प्रांत के जिला बाड़मेर के थाना व कस्बा नागानो के वार्ड नंबर निवासी भग्गाराम (40) ट्रक पर टाइल्स और परचून का सामान गुजरात से लादकर असम के शहर सिलीगुड़ी जा रहा था।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार करीब पांच बजे बेहटामुजावर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर रूरी के सामने ट्रक चालक भग्गाराम को अचानक झपकी लग गई। इससे अनियंत्रित होकर ट्रक आगे चल रहे ट्राला से पीछे से घुस गया। घटना में भग्गाराम की मौत हो गई।

वहीं ट्राला चालक चालक राजस्थान प्रांत के जिला भीलवाड़ा थाना व गांव अर्जतखेड़ा निवासी रामजस (50) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लाई। डॉक्टर ने भग्गाराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं,रामजस को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस दौरान करीब दो घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। बेहटामुजावर थानाध्यक्ष रमेशचंद्र साहनी ने बताया कर। आगे चल रहे ट्राला में पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि ट्राला का चालक घायल हो गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।