इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- बाकी जीवन में अल्लाह की सेवा में लगाउंगी

My Bharat News - Article अफशा

दुनिया में आया हर इंसान कामयाब और अमीर बनने का ख्वाब देखता है. भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने भी ऐसा ही कुछ सोचा था. एक्ट्रेस को शोहरत और दौलत मिली भी. सहर अफशा की जिंदगी परफेक्ट ट्रैक पर चल रही थी, तभी उन्हें एहसास हुआ कि असल में वो गलत राह पर चल रही थीं. इसलिये कुछ दिन पहले उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह खुदा की इबादत करने का फैसला किया. वहीं अब सहर ने एक नया काम शुरू किया है. चलिये देखते हैं कि लाइमलाइट से दूर अब सहर क्या कर रही हैं.

My Bharat News - Article image 6

सहर का नया सफर

शोबिज से दूर सहर अफशा अपनी अलग राह बनाती दिख रही हैं. हालांकि, शुरुआत में उन्हें थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन अब वो अपने काम से खुश दिख रही हैं. सहर ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके हाथों में केक नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए वो लिखती हैं, शोबिज छोड़ने के बाद मैं कंफ्यूज थी. समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना चाहिये और क्या नहीं.

My Bharat News - Article image 7


सहर अपनी पोस्ट में बताती हैं कि उन्होंने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कुछ करना था. काफी सोचने के बाद सहर ने कर्नाटक के सबसे बड़े व्यवसाय एक्सपो 2022 में हिस्सा लिया. इस एक्सपो में अपना कुकिंग और फैशन टैलेंट को दिखाने का मौक मिला. इस एक्सपो से 90 प्रतिशत महिलाएं वेंडर के रूप में जुड़ी हुई है. पोस्ट के अंत में सहर लिखती हैं, दुआ में याद रखिये और अपनी अप्पी को फुल सपोर्ट कीजिये हमेशा की तरह.

My Bharat News - Article image 8

खेसारी-पवन के साथ किया काम

सहर अफशा, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. करियर में ऊंची उड़ान भरने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो इस काम के लिये नहीं बनी हैं. इसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया और कहा वो शोबिज छोड़ रही हैं. सहर ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं सबको बताना चाहती हूं कि मैं शोबिज छोड़ रही हूं. अब इंडस्ट्री से मेरा कोई वास्ता नहीं है. बाकी जीवन में अल्लाह की सेवा में लगाउंगी.’

My Bharat News - Article image 9

‘अतीत में जिस तरह का जीवन जिया उसके लिये अल्लाह से माफी मांगती हूं. मैंने सब खत्म करने का फैसला कर लिया है. अब सिर्फ अल्लाह की सेवा करना चाहती हूं.’ सहर ने इंडस्ट्री छोड़ दी है. पर वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लाइफ के सारे अपडेट शेयर करती रहती हैं.