इन तीन राशि वालों पर 21 अगस्त तक लक्ष्मी होंगी मेहरबान, धन का जबरदस्त योग

किसी भी ग्रह के गोचर या युति से सभी 12 राशियों के जीवन में शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. 17 अगस्त को सूर्य ग्रह कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर करेंगे. और ऐसा करने से सिंह राशि में बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. सिंह राशि में पहले से ही बुध ग्रह विराजमान हैं. इस कारण यहां पर बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. सिंह राशि में इस राज योग से 3 राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. आइए जानते हैं इस राजयोग से किन राशियों के जातकों को विशेष धनलाभ होगा.

वृश्चिक राशि– ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि में 21 अगस्त तक बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. इस राजयोग से वृश्चिक राशि वालों को करियर और व्यापार में आशातीत सफलता हासिल होगी. इस राशि के दशम स्थान पर बुधादित्य योग बनेगा. इसे कर्मक्षेत्र और नौकरी का स्थान कहा जाता है. इस अवधि में नौकरी का ऑफर मिलने की संभावना है. पहले से ही नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिलेगा. व्यापार में भी मुनाफ कमाएंगे. व्यापार में वृद्धि होगी. इस दौरान नए व्यवसायिक संबंध से लाभ होगा. इस अवधि में पन्ना धारण करना लाभकारी रहेगा.

तुला राशि- इस राशि की गोचर कुंडली के 11वें भाव में बुधादित्य योग का निर्माण हो राह है. इस भाव को आय और लाभ का स्थान कहा जाता है. इस दौरान इनकम में वृद्धि की संभावना है. आय के नए स्तोत्र से धन कमाएंगे. इस अवधि में व्यापार में निवेश कर सकते हैं. ये समय आपके अनुकूल है. प्रापर्टी और वाहन से जुड़ा कोई भी निर्णय इस दौरान लिया जा सकता है. विदेश से धन कमाने में भी सफल रहेंगे. इस दौरान फिरोजा धारण करना लाभकारी रहेगा.

सिंह राशि- ज्योतिष अनुसार सिंह राशि वालों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस अवधि में विशेष धनलाभ होने की संभावना है. बुधादित्य योग आर्थिक स्थिति में सुधार कर उसे मजबूत बनाएगा. धन आगमन के कई नए रास्ते खुलेंगे. उच्चाधिकारियों के साथ संबंधों में सुधार होगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन की संभावना है. वहीं व्यापारियों के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है.

My Bharat News - Article image 46