इटावा में एक ही गांव के तीन किशोर लापता, साइकिल से जाते सीसीटीवी में हुए कैद

My Bharat News - Article

इटावा जिले में बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव खुडीसर से शुक्रवार दोपहर दो बजे से तीन किशोरों के लापता होने का मामला सामने आया है। लापता हुए किशोरों के परिजनों को चिंता तब हुई जब देर शाम तक तीनों किशोर घर नहीं लौटे। परिजनों ने गांव, आसपास खेतों व रिश्तेदारी में गायब हुए किशोरों को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों के हाथ किशोरों के ना मिलने की निराशा ही हाथ लगी। इसके बाद मामले की जानकारी परिजनों ने शुक्रवार देर रात बसरेहर थाने पहुंच कर दी।

किशोरों के लापता होने की सूचना पर बसरेहर थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। पुलिस आसपास के थानों में बच्चों का फोटो भेज कर किशोरों की तलाश में जुट गई। इस पर लापता किशोरों को रात में ही बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व अन्य जगह पर भी ढूंढने का हर संभव प्रयास किया गया।

बसरेहर पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे
शनिवार सुबह लापता किशोरों की तलाश में पुलिस ने कस्बा बसरेहर के करीबन 1 दर्जन से अधिक दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। एक ज्वेलर्स की दुकान में लगे कैमरे में दो साइकिल पर तीनों किशोरों को बसरेहर थाने की तरफ जाते हुए देखा गया है।

एसपी देहात सत्यपाल सिंह ने बताया कि लापता हुए किशोर 13 वर्षीय मोहित उर्फ मोनू पुत्र दीपचंद, शिवा (12) पुत्र मुरारी लाल निवासी खुडीसर थाना बसरेहर व तीसरा किशोर शिवम (14) पुत्र गोपाल दीक्षित अटेर रोड भिंड मध्य प्रदेश का रहने वाले है।

इटावा में एक ही गांव के तीन किशोर लापता, साइकिल से जाते सीसीटीवी में हुए कैद