आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने किया खुलासा, बताया शादी में होंगे सिर्फ 28 मेहमान ही शामिल

आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने किया खुलासा, बताया शादी में होंगे सिर्फ 28 मेहमान ही शामिल
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं, वैसे- वैसे ही इसे लेकर चर्चाएं भी तेज होती जा रही हैं। कपल की इस सीक्रेट मैरिज को लेकर बीते कई दिनों से लगातार तरह- तरह की खबरें और रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। इस हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाले रणबीर और आलिया की वेडिंग डेट को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है, लेकिन फिर भी मुंबई स्थित रणबीर सिंह के पुश्तैनी घर की सजावट इस बात को बताने के लिए काफी है कि जल्द ही इस घर में कोई मंगल कार्य होने वाला है।

My Bharat News - Article rahul bhatt go profile 1
राहुल भट्ट

इसी बीच अब हाल ही में कपल की शादी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शादी को लेकर शुरू से ही यह कहा जा रहा कि रणबीर और आलिया एक निजी समारोह में शादी करने वाले हैं। इसी बीच अब सामने आई एक नई रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी में सिर्फ 28 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। इस बारे में खुद अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई ने खुलासा किया है।

My Bharat News - Article Rahul Bhatt Family Biography Career Girlfriend Facts Age More
राहुल भट्ट, आलिया भट्ट

एक्ट्रेस के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से जुड़ी जानकारी साझा की। राहुल ने बताया कि दोनों कलाकारों की शादी में सिर्फ 28 मेहमान ही आएंगे। इनमें से ज्यादातर लोग घरवाले और खास दोस्त होंगे। जानकारी के मुताबिक यह कपल मुंबई स्थित आरके हाउस में सात फेरे लेने वाला है।

शादी को लेकर जारी चर्चाओं के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर आरके हाउस की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों और वीडियोज में पूरा घर रोशनी से जगमगाया नजर आ रहा है। इसके साथ ही बीते दिन रणबीर और आलिया की वेडिंग ड्रेसस घर पहुंचने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह 14 से 17 अप्रैल के बीच आयोजित होंगे। वहीं, निजी समारोह में हुई शादी के बाद यह स्टार कपल 19 अप्रैल को इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन करेगा। रणबीर और आलिया की शादी की थीम पेस्टल रखी गई है। साथ ही कपल इस मौके पर मशहूर डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए कपड़ों में नजर आएगा।