आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर से खुश हैं संजय दत्त, कहा बच्चे करो और खुश रहो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर से खुश हैं संजय दत्त, कहा बच्चे करो और खुश रहो
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी हफ्ते में शादी के बंधन में सकते हैं। शादी से जुड़ी सारी तैयारियां भी लगभग हो गई हैं। आरके स्टूडियो और कृष्णा राज बंगले को भी दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। खबर है कि रणबीर और आलिया इसी बंगले में सात फेरे लेने वाले हैं। फैंस भी रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी हर खबर का अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। दोनों की शादी को लेकर बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता संजय दत्त ने दोनों को शादी के लिए बधाई दी और रणबीर को ऐसी सलाह दी है, जिसे सुनकर आलिया का चेहरा शर्म से लाल हो जाएगा।

रणबीर-आलिया की शादी से खुश हैं संजय दत्त
संजय दत्त और रणबीर कपूर की बॉन्डिंग के बारे में तो सभी पहले से जानते हैं। अब आपको बताते हैं कि आखिर संजय ने रणबीर से क्या कहा। जब संजय दत्त से पूछा गया कि रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- अगर वह शादी कर रहे हैं तो मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा आलिया तो मेरे सामने ही बड़ी हुई है। आलिया और रणबीर दोनों मेरे लिए खास हैं।

My Bharat News - Article Alia Bhatt and Ranbir Kapoor 17fd68257d0 medium
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर से खुश हैं संजय दत्त

संजय दत्त ने दी सलाह
संजय दत्त ने रणबीर को सलाह दी- शादी एक कमिटमेंट है, जिसे वह एक दूसरे से कर रहे हैं। हर हाल में एक दूसरे का साथ दो और हाथ पकड़कर खुशियों की ओर बढ़ो। उन्होंने कहा- रणबीर बच्चे जल्दी करना और हमेशा खुश रहो। बता दें कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक में काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

आरके हाउस में हो सकती है शादी
आलिया के पिता महेश भट्ट और भाई राहुल भट्ट दोनों की शादी के बारे में बता चुके हैं। खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया आरके हाउस में शादी करने वाले हैं और शादी से जुड़ी कई रस्में भी यहीं होंगी। रणबीर और आलिया की ड्रीम वेडिंग की थीम भी पेस्टल कलर में हो सकती है। उनकी शादी में सुरक्षा व्यवस्था भी काफी टाइट होने वाली है। इसके लिए करीब 200 बाउंसर की ड्यूटी लगाई जाएगी। आलिया के भाई राहुल भट्ट ने इस बारे में जानकारी दी थी।