आमिर खान की बेटी इरा खान हुई ट्रोल , सोना महापात्रा ने दिया करारा जवाब

My Bharat News - Article images

हमेशा से देखा गया है की बॉलीवुड ऐक्टर  आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसके अलावा इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखर के साथ भी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। साथ ही में नियमित तौर पर निजी जीवन के अनुभवों के बारे में बात करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो भी अपलोड करती हैं।


कुछ दिन पहले  एक वीडियो में इरा खान ने लोगों को सलाह दी थी कि जब तक कोई इसके बारे में पूरी तरह से आश्वस्त  न हो तब तक लोगों को सार्वजनिक रूप से चीजों को शेयर न करें। उन्होंने लिखा था, “मैं सार्वजनिक रूप से शेयर करने के बारे में बात कर रही हूं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। फिर यदि आप चाहते हैं तो लंबा और कठिन सोचें। मानसिक स्वास्थ्य को बोलना और सामान्य करना महत्वपूर्ण है लेकिन पहले अपनी लड़ाई लड़ें।” इरा खान का कहना था कि उन्होंने एक साल तक यही सोचकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक किया और दो साल बाद अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों को साझा किया। उन्होंने कहा ”मैं बहुत से बुद्धिमान, बहादुर लोगों को जानती  हूं, जिन्हें अपने निजी जीवन को सार्वजनिक रूप से साझा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसे बुद्धिमान, बहादुर लोगों को भी जानती हूं जो सोशल मीडिया पर नफरत और टिप्पणियों से परेशान हो जाते हैं। इसलिए वे अपनी बहुमूल्य ऊर्जा को कहीं और केंद्रित करते हैं। ध्यान रखें।” उनकी इस पोस्ट पर गायिका सोना महापात्रा ने किस वाली इमोजी के साथ “गुड़िया, डॉली” लिखा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोना के कमेंट पर इरा को ट्रोल किया और लिखा, “तुझे यह डॉली कहां से दिख रही है। इसकी आंखों की लाइन देख, जवानी में बुढ़ी हो गई है।” 


इस पर सोना महापात्रा ने इरा को ट्रोल करने वाले को आड़े हाथ लिया और कहा “आपके पास स्पष्ट रूप से कुछ काम नहीं है, निराश हो कर यहां अपने हारे हुए जीवन का जहर फैला रहे हो। जाओ कुछ काम तलाश और करो, अपने मां-बाप को नीचा मत दिखाओ।”  गौरतलब है कि साल 2020 में इरा ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें खुलासा किया गया था कि वह चार साल से अवसाद में है। तब से वह सोशल मीडिया के जरिए मानसिक स्वास्थ्य पर बातचीत कर रही हैं।