आफताब ने नॉर्को टेस्ट में हत्या की बात कुबूली, पुलिस ने आफताब का मोबाइल भी बरामद किया

श्रद्धा वाकर और आफताब पूनेवाला

आफताब पूनावाला ने नॉर्को टेस्ट में हत्या की बात कुबूल कर ली है. अस्पताल के सूत्रों की मानें तो 2 घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी ने माना है कि उसने ही अपनी पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या की. आफताब ने ये भी माना है कि उसने ये सब गुस्से में किया. बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पॉलीग्राफ टेस्ट में भी आफताब ने अपना जुर्म कुबूल किया था.

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया है, जिसकी फाइनल रिपोर्ट तैयार की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की. साथ ही यह भी कहा कि उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है.

आफताब का मोबाइल फोन बरामद
आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपना मोबाइल फोन ओएलएक्स पर बेच दिया था. पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. दिल्ली के एक युवक ने ही इस मोबाइल को ओएलएक्स पर खरीदा था. युवक ने बताया कि आफताब ने उसे मोबाइल फॉर्मेट करके दिया था. इसके बाद उसने भी इस मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया था. मोबाइल को सीलबंद कर महरौली थाने में रखा हुआ है. जल्द ही मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. हालांकि, फोन कई बार फॉर्मेट हो गया है. ऐसे में फोन से डिलीट हुई बातों का पता लगाना मुश्किल है. आफताब ने सिम भी नया लिया था. उसने पुराने नंबर का ही नया सिम लिया था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार बंबल डेटिंग एप की शुरुआती रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है.

पेशे से साइकेट्रिस्ट है आफताब की नई गर्लफ्रेंड
रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया कि श्रद्धा के मर्डर के 12 दिन बाद 30 मई को आफताब नई गर्लफ्रेंड के कॉन्टैक्ट में आया. आफताब की नई पार्टनर एक साइकेट्रिस्ट है. उसने पुलिस को बताया कि वह अक्टूबर में दो बार आफताब के घर गई थी, लेकिन उसे कभी महसूस नहीं हुआ कि इस घर में किसी का मर्डर हुआ है या यहां किसी इंसानी शरीर के टुकड़े रखे हुए थे.