आदित्य ठाकुर को सपा से नहीं मिला टिकट, सपा कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

My Bharat News - Article Aditya Thakur Samajwadi Party

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का एलान होना शुरू हो गया है। राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी जारी है। इन सबके साथ राजनीतिक नेताओं की बयानबाजी और गुटबाजी भी अब सामने आने लगी है। चुनाव से जुड़ी इस वक़्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है ।

समाजवादी पार्टी के एक नेता आदित्य ठाकुर ने लखनऊ में सपा दफ्तर के बाहर पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगाने की कोशिश की है ।  बताया जा रहा है कि आदित्य ठाकुर अलीगढ़ के रहने वाले हैं।  आदित्य ठाकुर अलीगढ़ से सपा का टिकट मांग रहे थे।  लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो उन्होंने सपा कार्यालय के बाहर खुदकुशी की कोशिश की।

My Bharat News - Article Untitled9 14

लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए बहुत काम किया है।  लेकिन फिर भी उनको टिकट नहीं दिया गया।  इसी बात से वो बहुत नाराज थे और खुदकुशी करने की कोशिश की।  इसके बाद सपा नेता आदित्य ठाकुर फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य ठाकुर आज (रविवार को) सुबह लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर पहुंचे थे।  फिर उन्होंने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और खुद को आग लगाने की कोशिश करने लगे।  लेकिन इस बीच लोगों ने आदित्य ठाकुर को पकड़ लिया और आग लगाने से रोक लिया।