आजमगढ़ में छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

My Bharat News - Article छात्र की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र में हौसला बुलंद बदमाशों ने एक बार फिर से अपना खौफ दिखाया है, बदमाशों ने बीए के छात्र राहुल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव में सुरक्षा की दृष्टि से एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल भारी पुलिस बल के साथ मुस्तैद हैं. इस घटना में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

दरअसल, निजामाबाद थाना क्षेत्र के तोवा गांव निवासी गंगा यादव का गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात की रंजिश को लेकर विपक्षी आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर विवाद खड़ा कर देते थे. इसी दौरान गंगा यादव का 24 वर्षीय पुत्र राहुल यादव, जो कि बीए का छात्र था और घर पर ही रहकर वह पढ़ाई कर रहा था, बाइक से सरायमीर बाजार सामान लेने के लिए गया था. सामान की खरीदारी कर घर वापस रहा था कि पहले से ही घात लगाये आरोपियों ने गांव के पास कुंवर नदी पुल पर राहुल की बाइक को रोका और ताबड़तोड़ उसे गोली मार दी.

गोली लगने से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं हमलावर असलहा लहराते हुए आराम से फरार हो गए. युवक राहुल की हत्या की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली चारो तरफ सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल के साथ सरायमीर व निजामाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंचीऔर शव को कब्जे में लेने के साथ ही जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया की प्रथम दृस्टिया घटना को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही तीन व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है. फ़िलहाल दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.