आगे चल रहे ट्रक में घुसी डीसीएम, चालक की मौत

थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर खेवसीपुर गांव के सामने बुधवार की रात में आगे चल रहे ट्रक में डीसीएम जा भिड़ी। जिससे चालक की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह से चालक के शव को बाहर निकाल कर थाने ले आई। परिवार के लोगों को सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आजमगढ़ के बरदह थाने के भगवती पुर गांव का निवासी गोपाल सरोज (46 वर्ष) बुधवार की रात में रेनूकूट से अपनी डीसीएम पर टायर का पाउडर लादकर मेरठ जा रहा था। सुबह चार बजे रिंग रोड खेवसीपुर गांव के सामने पहुंचा तभी आगे जा रहे ट्रक का टायर फट गया। जिससे वह ट्रक अनियंत्रित हो गया और ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया।

तेज रफ्तार से चल रही डीसीएम ट्रक में जाकर पिछे से जोरदार टक्कर मार दिया। आवाज इतनी तेज थी की आस पास के लोग मौके पर आ गये । लोगों ने तत्काल घटना की सूचना लोहता पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और डीसीएम मे फंसे चालक को बाहर निकाला तब तक उसकी की मौत हो चुकी थी।

उसके पास मिले मोबाईल से पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया । सूचना मिलते ही परिवार के लोग लोहता थाने आ गये। मृतक गोपाल सरोज के दो बेटे आकाश और भोला और एक बेटी निकिता है। पत्नी सुनिता देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

My Bharat News - Article image 49